आखिर क्यों की युवी ने शर्ट लेस तस्वीर पोस्ट
आखिर क्यों की युवी ने शर्ट लेस तस्वीर पोस्ट
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया से बहार चल रहे सिक्सर किंग युवराज सिंह इन दिनों अपनी एक शर्ट लेस तस्वीर को लेकर अपने फैंस के बीच काफी सुर्ख़ियों में हैं. युवी ने हाल ही में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमे वे शर्ट लेस नज़र आ रहे हैं. युवराज ने फोटो के कैप्शन में लिखा हैं- मूड |इस को लेकर उनके फैंस के बीच उधेड़बुन जारी हैं, युवी की इस एक फोटो ने उनकी कई चीज़ो को निशाने पर लिया हैं. 

युवराज सिंह और सुरेश रैना को यो-यो टेस्ट में ख़राब प्रदर्शन करने के कारण भारत और श्री लंका के बीच होने वाली वन-डे और टी-20 टीम में भी शामिल नहीं किया गया हैं, लेकिन बाद में बीसीसीआई के अधिकारीयों ने कहा था कि युवराज और रैना यो-यो टेस्ट के कारण बाहर नहीं हैं, बल्कि इन्हे आराम दिया गया हैं. इस पर युवी के साथी और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा था कि युवी को आराम देने की जरुरत नहीं हैं, उन्हें तो और क्रिकेट खिलाना चाहिए. 

अब युवराज सिंह को तो पता हैं कि उनकी फिटनेस को लेकर किसने मीडिया में खबरे लीक की हैं, उस शख्स को इस बात का प्रत्यक्ष रूप से जवाब न देते हुए युवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शर्ट लेस फोटो शेयर कर दी. जिसमे उनके सिक्स पैक एब्स भी देखे जा सकते हैं. 
 

सर पर बॉल लगने से पाकिस्तान के क्रिकेटर की हुई मौत

भारतीय क्रिकेट खिलाडी दीप्ति भुवन शर्मा मना रही है आज अपना जन्मदिन

1896 में रणजीत का विजय रण, बनाये थे एक ही दिन में दो शतक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -