राजीव गाँधी के हत्यारे की बेटी को इंग्लैंड में पढ़ाती हैं सोनिया : सुब्रमण्यम स्वामी
राजीव गाँधी के हत्यारे की बेटी को इंग्लैंड में पढ़ाती हैं सोनिया : सुब्रमण्यम स्वामी
Share:

अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले बीजेपी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष सोनिया पर आरोप लगाया है कि वो पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी के हत्यारे की बेटी को इंग्लैंड में पढ़ाती हैं. सुब्रमण्यम स्वामी ने हाल ही में राहुल गाँधी के सिंगापूर वाले बयान को लेकर कांग्रेस और गाँधी परिवार पर निशाना साधा है. आपको बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी ने सिंगापुर में कहा था कि उन्होंने और उनकी बहन प्रियंका ने अपने पिता के हत्यारों को माफ कर दिया है क्योंकि लोगों से नफरत कर पाना बहुत कठिन है.उन्होंने कहा था कि इस हत्या ने उन्हें कई सालों तक दुख पहुंचाया.

स्वामी ने राहुल गाँधी के इस बयान पर तीखा वार करते हुए कहा कि राहुल के इस बयान में देशभक्ति का अभाव दिखता है और आगे कहा कि राहुल की उदारता ने इस हत्या के बारे में संदेह पैदा कर दिया है. स्वामी ने कहा कि राजीव गांधी सच्चे राष्ट्रवादी थे और उनकी हत्या करने वालों के लिए कोई उदारता नहीं दिखाई जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि राजीव गाँधी की हत्या में शामिल नलिनी को मौत की सजा दी गई थी जिसे बाद में आजीवन कारावास में बदल दिया गया. आश्चर्य है कि जिसने हमारे प्रधानमंत्री की हत्या की, उसके प्रति उदारता कैसे दिखाई जा सकती है. उन्होंने कहा कि राहुल को समझना चाहिए कि सजा उनके पिता के हत्यारों को नहीं बल्कि देश के पूर्व पीएम के हत्यारों के लिए तय की गई थी. 

स्वामी ने प्रियंका और सोनिया गाँधी पर भी सवाल उठाये हैं कि आखिर क्यों प्रिंयका गाँधी हत्या के दोषियों से मिलने जेल गयी थीं? जबकि केवल दोषियों के परिजनों को ही उनसे मिलने कि इजाज़त दी जाती है. वहीँ राजीव गांधी की हत्या की आरोपी नलिनी की बेटी की इंग्लैंड में शिक्षा की व्यवस्था भी सोनिया गांधी ने की. नलिनी को कंप्यूटर की शिक्षा प्राप्त करने के लिए स्कालरशिप दी गई. स्वामी ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आता की राहुल गाँधी क्यों इतनी उदारता राजीव गाँधी के हत्यारों के प्रति दिखा रहे हैं. स्वामी ने कहा कि इस मामले की जाँच की जानी चाहिए.

 

मैक्रों ने यूपी में सौर ऊर्जा की जगमगाहट का शुभारंभ किया

क्या आज चल पायेगा 'हिटमैन' रोहित का बल्ला ?

परदेसी-परदेसी गाने में नजर आने वाली बोल्ड अभिनेत्री, अब दिखती है ऐसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -