आखिर क्यों प्रिटी जिंटा हो गईं अचानक उदास....

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा जिन्होंने अभी कुछ समय पूर्व ही अपने विदेशी प्रेमी जेन गुडएनफ संग शादी की है. तथा अभी हाल फिलहाल अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने विश्वप्रसिद्ध ताजमहल का दीदार भी किया था. प्रीति ने 13 मई को रिसेप्शन पार्टी भी रखी. इस दौरान पार्टी में प्रीति पति जीन गुडइनफ के साथ लाल रंग का गाउन पहने हुए दिखाई दी थी.

ऐसे में प्रीति के द्वारा रखे गए इस भव्य वेडिंग रिसेप्शन में पूरे बॉलीवुड ने शिरकत की थी। इसमें अभिषेक बच्चन, माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर शाहिद कपूर-मीरा राजपूत तक लगभग सभी सितारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी. आपको बता दे कि अभी हाल फिलहाल अभिनेत्री प्रीटी जिंटा किंग्स इलेवन पंजाब की टीम कि को-ओनर भी है व उनकी टीम आईपीएल-9 के अपने 46वें मुकाबले में भी कुछ दमदार प्रदर्शन नही दिखा पाई.

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब को 7 विकेट से हरा दिया. इस मैच में देखा गया कि जब उनकी टीम के खिलाडी ने जब एक जबरदस्त शॉट को खेल तो उनके शॉट को देखकर प्रिटी को लगा बॉल सिक्स या फोर जाएगी और वो जश्न के लिए सीट से खड़ी हो गईं. लेकिन जैसे ही बॉल वॉर्नर के हाथों में जा समाई प्रिटी के चेहरे का अंदाज ही बदल गया। वो निराश होकर बैठ गईं.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -