पीएम मोदी और शरद पवार की मुलाकात से उद्धव गुट को तकलीफ क्यों ?
पीएम मोदी और शरद पवार की मुलाकात से उद्धव गुट को तकलीफ क्यों ?
Share:

मुंबई: उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक मंच साझा करने के लिए सहयोगी और राकांपा प्रमुख शरद पवार पर निशाना साधा। राउत ने आरोप लगाया कि, पीएम मोदी ही राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) में विभाजन के पीछे थे, जिसके नए गुट का नेतृत्व वरिष्ठ पवार के भतीजे अजीत पवार ने किया। शिवसेना के दैनिक सामना में, राउत ने कहा कि लोग इस बात से हैरान हैं कि शरद पवार प्रधानमंत्री के साथ एक मंच साझा करेंगे, जिन्होंने उनकी पार्टी (एनसीपी) के खिलाफ भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। शरद पवार को सुझाव के रूप में, संजय राउत ने कहा कि उनके पास पीएम मोदी के साथ मंच साझा न करके लोगों के मन में उनके खिलाफ संदेह को खत्म करने का अवसर है।

राउत ने लिखा कि, “देश मोदी की तानाशाही से लड़ रहा है। इसी प्रयास के तहत गठबंधन INDIA का गठन किया गया। शरद पवार उस गठबंधन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।'' संजय राउत ने कहा कि, ''एक ऐसे राजनेता को, जो लोकतांत्रिक मानदंडों के खिलाफ है, बाल गंगाधर तिलक के नाम पर पुरस्कार से सम्मानित करना, स्वतंत्रता के लिए तिलक के संघर्ष के साथ अन्याय होगा।' राउत ने यह भी कहा कि शरद पवार के प्रशंसकों को यह बात पसंद नहीं आएगी कि जब संसद में विपक्ष केंद्र सरकार द्वारा लाए गए "अलोकतांत्रिक" दिल्ली अध्यादेश का विरोध करेगा, उसी समय पवार पीएम मोदी को पुरस्कार दे रहे होंगे।

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि पीएम मोदी द्वारा "भ्रष्ट" कहे जाने वाले व्यक्ति से पुरस्कार स्वीकार करना यह स्थापित करता है कि पीएम को भ्रष्टाचार की कोई चिंता नहीं है और उन्होंने केवल विपक्षी नेताओं के बीच डर पैदा करने और पार्टियों को तोड़ने के लिए इस मुद्दे को उठाया है। बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के संस्थापक शरद पवार ने मंगलवार को पुणे में एक पुरस्कार समारोह में एक मंच साझा किया और हाथ मिलाया। शरद पवार की पार्टी में फूट के बाद दोनों नेताओं की पहली मुलाकात हुई। आज महाराष्ट्र पहुंचे प्रधानमंत्री को एक कार्यक्रम में प्रतिष्ठित लोकमान्य तिलक राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

मुस्लिम महिला को भीड़ ने बीच सड़क पर लात-घूंसों से पीटा, गुनाह- अपने घर की दीवार पर BJP लिखकर बनाया था कमल का फूल ! Video

'एक टीम आगे रहना, एक टीम पीछे और सोमवार को..', मेवात में हिन्दुओं पर हमले की कट्टरपंथियों ने पहले से रच रखी थी साजिश

निमंत्रण कार्ड पर मंत्री प्रियांक खड़गे का नाम क्यों नहीं छापा ? कर्नाटक में 2 सरकारी अधिकारी सस्पेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -