आखिर किस वजह से सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही है रानी
आखिर किस वजह से सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही है रानी
Share:

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के कारण से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में रानी चटर्जी ने एक रील वीडियो साझा किया है, जिसे लोगों ने दिल खोलकर प्यार भी दिया है। रानी के हर एक वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हुए दिखाई देते है। खबरों का खाना है कि रानी चटर्जी की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं।  इतना ही नहीं वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती है। लेकिन इस बीच रानी चटर्जी का एक पोस्ट भी सामने आ चुकी है, इसे देख उनके फैंस के पैरों तले जमीन खिसक गई हैं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट को देख सभी हैरान हो गए हैं। 

रानी चटर्जी ने ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक: खबरों का कहना है कि भोजपुरी अभिनेत्री  रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी साझा की है। इसे शेयर करते हुए भोजपुरिया क्वीन ने लिखते हुए कहा है, 'मैं सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं..धन्यावाद।' एक्ट्रेस के इस पोस्ट के सामने आने के बाद से ही इंटरनेट जगत में हलचल बढ़ चुकी है।

जहां कई लोग ये अनुमान लगा रहे हैं कि रानी चटर्जी इन दिनों अपने काम के चलते बहुत व्यस्त हैं इसलिए उन्होंने ये कदम उठाया है। तो वहीं कई लोगों का ये मानना है कि रानी चटर्जी ट्रोल्स के कर्ण से से सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया से ब्रेक क्यों लिया है।

पवन सिंह के रंग में रंग गई सपना चौधरी...जानिए क्यों

मोनालिसा का ये वीडियो देख छूट गए लोगों के पसीने

एक बार फिर विवादों में आए पवन सिंह, जन्मदिन पर चली खूब कुर्सियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -