मोनालिसा का ये वीडियो देख छूट गए लोगों के पसीने
मोनालिसा का ये वीडियो देख छूट गए लोगों के पसीने
Share:

जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा के हुस्न पर मर मिटने वाले लोगों की भी कोई कमी नहीं है। हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो पोस्ट की है, जिसे देखने के बाद उनके प्रशंसक खुशी से झूम उठे। इस वीडियो के आरम्भ में मोनालिसा को खुशी से उछलते हुए देखा जा सकता है। अचानक से फ्रेम चेंज होता है और मोनालिसा कैजुअल से साड़ी लुक में आ जाती हैं। व्हाइट कलर की डिजाइनर साड़ी में मोनालिसा हद से अधिक खूबसूरत लग रही हैं।

वीडियो में आगे इस मोनालिसा को वाइन कलर की साड़ी पहनकर स्टेज पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। मोनालिसा के किलर लुक्स किसी के भी दिल पर छुरियां चला सकते हैं। तत्पश्चात, मोनालिसा को रैड कलर की साड़ी में शूटिंग करते हुए देखा जा सकता है। मोनालिसा ने बैकग्राउंड में 'घोड़े पे सवार' गाना लगाया हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद जैसे मोनालिसा के प्रशंसक क्रेजी ही हो गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

सोशल मीडिया पर मोनालिसा का ये वीडियो आग की भांति फैल रहा है। मात्र कुछ ही घंटों के अंदर इस वीडियो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। कमेंट सेक्शन में कुछ लोग अपना पसंदीदा लुक बताते दिखाई दिए तो कुछ लोगों ने मोनालिसा से कहा कि बस कर दो तथा कितना कहर ढाओगी। कुल मिलाकर इस वीडियो ने कई लोगों का मनोरंजन किया है।  

उर्फी जावेद ने हिलाया इंटरनेट, इस बार नया लुक कर देगा आपको हैरान

शार्क टैंक इंडिया में पहुंचे केएल राहुल के भाई, जज को पसंद नहीं आया बिजनेस प्लान

VIDEO! शहनाज गिल ने रेड ड्रेस पहन लगाई इंटरनेट पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -