एक बार फिर विवादों में आए पवन सिंह, जन्मदिन पर चली खूब कुर्सियां
एक बार फिर विवादों में आए पवन सिंह, जन्मदिन पर चली खूब कुर्सियां
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह इन दिनों लाइमलाइट में बने हुए है। बता दें कि पावर स्टार पवन सिंह ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस बीच उन्हें फैंस सहित भोजपुरी के कई सितारों ने विश भी कर दिया है। पवन सिंह ने अपना बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट भी कर चुके है। इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस को भी तोहफा दिया। उनका गाना 'पांच के नाचे अइहा' रिलीज किया गया था। यह सॉन्ग अबतक इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। इस बीच पवन सिंह के बर्थडे पार्टी का वीडियो भी सामने आ चुका है, जो कि लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुका है। इस क्लिप में लोग जमकर मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

पवन सिंह के बर्थडे पार्टी में मचा बवाल: खबरों का कहना है कि पवन सिंह ने अपने बर्थडे के मौके पर नया भोजपुरी गाना 5 के नाचे अइहा को पेश कर दिया गया था। इस बीच वो स्टेज पर चढ़कर लोगों को शुक्रिया कह रहे थे तभी कुछ लोग एक दूसरे से लड़ने लग गए। सामने आए वीडियो में लोग कुर्सियां तोड़ते हुए नजर आ रहे है। वहीं पवन सिंह इन सभी को बार-बार रोकने का प्रयास भी कर रहे है। 

 

लेकिन इन सभी ने भाजपुरी के सुपरस्टार की एक भी नहीं सुनी और जमकर हंगमा भी मचाया है। जिसके उपरांत पवन सिंह का पारा हाई हो जाता है और वो बीच में ही प्रोग्राम छोड़कर चले जाते हैं। बता दें कि मारपीट का यह क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है।

पूनम दुबे की अदाएं देख मदहोश हो रहे लोग

ज्योति सिंह पर फूटा लोगों का गुस्सा, अपनी ड्रेस की वजह से हुई ट्रोल

300 लड़कियों के रिजेक्शन के बाद आम्रपाली दुबे बन पाई थीं निरहुआ की हीरोइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -