अभय देओल ने बताई ब्रैंड कम मिलने की वजह
अभय देओल ने बताई ब्रैंड कम मिलने की वजह
Share:

सबसे अलग और सबसे बेहतरीन अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता अभय देओल इन दिनों अपनी फिल्म 'नानू की जानू' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. बता दे कि अभय देओल ने पूरे दो साल बाद फिल्मों में वापसी की है. इन दिनों वह फिल्म नानू की जानू के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगे हुए है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभय देओल ने बताया कि वह किसी भी ऐसे ब्रैंड से असोसिएट नहीं होंगे जिससे किसी भी तरह का कोई सामाजिक नुकसान हो. यही वजह है कि कई सालों तक एक शराब के ब्रैंड का चेहरा रहने के बाद उन्होंने उस ब्रैंड से दूरी बना ली.

अभय ने अपने बयान में कहा कि "कोई बड़ा ब्रैंड किसी ऐक्टर को तब चुनता है जब ऐक्टर के पीछे किसी बड़े प्रड्यूसर का हाथ होता है, जिनकी आने वाले दिनों में चार-पांच बड़ी फिल्में हों. ब्रैंड ऐसा सोचते हैं कि ऐक्टर अगर बड़ी फिल्में कर रहा है तो उन बड़ी फिल्मों की मार्केटिंग भी बड़ी होगी. अब मैं न तो बड़ी फिल्में करता हूं और न ही किसी बड़े सितारों के साथ असोसिएट करता हूं इसलिए मेरे पास ब्रैंड कम आते हैं, मैं यह भी जानता हूं कि मैं अकेले खुद को बेच नहीं सकता हूं."

बता दे कि फिल्म 'नानू की जानू' 20 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. अभय के साथ इस फिल्म में हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी भी मुख्य भूमिका में नजर आएँगी. इस फिल्म का एक गाना रिलीज भी हो गया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है वहीं इस गाने में सपना चौधरी का पुराना अंदाज दिखाई दे रहा है जिसके लिए वह काफी मशहूर है. इसके अलावा अभय के साथ फिल्म में पत्रलेखा और मनुऋषि अहम भूमिका में नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली ने अपने रिश्तें पर तोड़ी चुप्पी

'लव स्ट्रीट' के लिए झारखण्ड पहुंचे राजपाल यादव

करीना की शादी का वीडियो हुआ लांच...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -