'लव स्ट्रीट' के लिए झारखण्ड पहुंचे राजपाल यादव
'लव स्ट्रीट' के लिए झारखण्ड पहुंचे राजपाल यादव
Share:

अपनी बेहतरीन कॉमेडी से लोगों को हँसाने वाले अभिनेता राजपाल यादव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लव स्ट्रीट' की शूटिंग को लेकर सुर्खियों में है. खबरों की माने तो राजपाल यादव फिल्म की शूटिंग के लिए रांची पहुंचे है. इस दौरान वह हुंडरू फॉल और रजरप्पा मंदिर भी गए. हुंडरू फॉल के बारे में बात करते हुए राजपाल यादव ने कहा कि प्रकृति ने झारखंड को अनमोल तोहफा दिया है, यह फिल्म शूटिंग का हब भी बन सकता है. यहां की ख्याति सुनकर वे हुंडरू फॉल में अपनी आने वाली फिल्म 'लव स्ट्रीट' की शूटिंग करने आए हैं.

राजपाल यादव ने बताया कि हुंडरू फॉल के पुल पर फिल्म का तीन-चार शॉट फिल्माया. इसके अलावा उनका कहना है कि मौका मिलेगा तो एक बार फिर हुंडरू फॉल आना पसंद करेंगे. बताया जा रहा है कि हुंडरू फॉल जाने से पहले राजपाल सुबह में रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर पहुंचे और मां भगवती के चरणों मे मत्था टेक आशीर्वाद लिया.

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की. राजपाल यादव ने कहा कि "झारखंड का नाम सुना था, आकर बहुत ही अच्छा लगा. खूबसूरत वादियां सहित हरे-भरे जंगल मौजूद हैं. उन्होंने कहा कि भविष्य में मुझे मौका मिला तो झारखंड में बड़ी फिल्मों की शूटिंग कराऊंगा." गौरतलब है कि राजपाल यादव हिंदी सिनेमा के जाने माने कलाकार है जो कई हिंदी फिल्मों में अपनी कॉमेडी का तड़का लगा चुके है.

ये भी पढ़े

करीना की शादी का वीडियो हुआ लांच...

जानिए किसके सामने हो जाते हैं नर्वस अभय देओल

देखिये बॉलीवुड अभिनेत्रियों के एयरपोर्ट लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -