क्यों किया इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने मुंबई आने से इंकार

इटालियन एक्ट्रेस मोनिका बेलुची अपने अभिनय से अपने फंस के बिच काफी चर्चित रहती हैं. उनके अभिनय को शुरुआत से ही काफी सराहना मिलती आयी हैं. हल ही में में उनके मुंबई आगमन कि खबरें ज़ोरो पर थीं, लेकिन किसी कारन वह अब यहाँ आने में असमर्थ हैं.

मोनिका बेलुची का जन्म सिट्टा डि कास्तेलो, उम्ब्रिया, इटली में हुआ था. बेलुची ने 16 वर्ष की उम्र में मॉडलिंग शुरू की, जब वह लीसो क्लैसिको में पढ़ रही थीं। शुरूआत में एक वकील के रूप में कॅरियर बनाते हुए, बेलुची ने पेरुगिया विश्वविद्यालय में अपने ट्यूशन के भुगतान के लिए मॉडलिंग शुरू की, लेकिन जीवन-शैली ने उन्हें क़ानून के अध्ययन से दूर कर दिया। वे इटालियन, फ्रांसीसी और अंग्रेजी को बड़ी ही फ्लुएंसी के साथ बोलती हैं, स्पेनिश में ठीक से फ्लुएंसी न होने के बाद भी उन्होंने, उन्होंने 'द पैशन ऑफ़ द क्राइस्ट' में मैरी मैगडलीन की अपनी भूमिका के लिए बेहतरीन अभिनय किया। बेलुची ने साथी अभिनेता विन्सेन्ट कैसेल से शादी की है, जिनके साथ वे कई फिल्मों में नज़र आईं और उनकी देवा(12 सितंबर 2004 को जन्म) नाम की एक बेटी भी है.

मॉडल और एक्ट्रेस मोनिका बेलुची मुंबई में आयोजित एक फिल्म फेस्टिवल में एक अवॉर्ड रिसीव करने आने वाली थीं। लेकिन अब वो नहीं आ रही हैं। इसके अलावा 15 अक्टूबर को फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के साथ होने वाला एक इवेंट भी टल गया है। जानकारी के मुताबिक 53 साल की इस एक्ट्रेस की बेटी की तबीयत कुछ ठीक नहीं चल रही है। इसी वजह से उन्हें इंडिया का विजिट रीशेड्यूल करना पड़ा। इस फेस्टिवल के स्पोक्सपर्सन ने मीडिया को बताया कि मोनिका अब अगले साल फरवरी में मुंबई आ सकती है।

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

किंग खान के घर हुआ प्री-दिवाली सेलिब्रेशन

'गोलमाल' सीरीज ने तोड़ा ये रिकॉर्ड...

जब परिणीति अपनी फिल्म के डायरेक्टर को नहीं पहचान पाई...

 

Most Popular

- Sponsored Advert -