तीसरी कक्षा के बच्चे ने क्यों लगा ली फांसी ? परिजनों में मातम, जाँच में जुटी पुलिस
तीसरी कक्षा के बच्चे ने क्यों लगा ली फांसी ? परिजनों में मातम, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में मौसा-मौसी के घर रहकर पढ़ाई कर रहे एक 10 वर्ष के बच्चे ने खेल-खेल में फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। सूने घर में उसका शव दुपट्टे के फंदे में लटकता हुआ मिला। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना भरुआ सुमेरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चंद्रपुरवा बुजुर्ग गांव का है। 

यहाँ ब्रह्मदत्त साहू का 10 वर्षीय बेटा अमन अपने मौसा श्याम साहू के पास रहकर पढ़ता था। रविवार की सुबह श्याम साहू, पत्नी के साथ खेतों में भूसा लेने के लिए गए थे। घर पर अमन और उसकी मौसेरी बहन शिवानी थे। इस बीच शिवानी भी सब्जी लेने घर से बाहर चली गई। जब वह लौटी तो कमरे की कुंडी भीतर से बंद मिली। बहुत देर तक दरवाजा खटखटाने पर जब कोई जवाब नहीं मिला, तो उसने इस बात की सूचना पड़ोसियों को दी। लोगों ने आकर किसी प्रकार कुंडी खोली तो भीतर अमन फंदे लटक रहा था।

घटना की सूचना पाकर मौसा-मौसी घर पहुंचे और उसे आनन-फानन PHC ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अमन कक्षा तीन में पढ़ता था। परिजनों के अनुसार, उसे किसी बात को लेकर डांट-फटकार भी नहीं पड़ी थी। CO सदर राजेश कमल के अनुसार, घर के हालातों से प्रथमदृष्ट्या खेल-खेल में फांसी लगाने की आशंका जताई जा रही है, फ़िलहाल मामले की जांच जारी है।

अपने मुंह में सुतली बम फोड़कर युवक ने कर ली ख़ुदकुशी

लहूलुहान दुपट्टा, जगह-जगह खून के धब्बे, चाक़ू... अतीक का दफ्तर था या बूचड़खाना ?

'संसद पर छोड़ दें इसका फैसला..', बार काउंसिल ने भी किया समलैंगिक विवाह का विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -