आखिर क्यों मां-बाप से दूर हुए दिलजीत दोसांझ?
आखिर क्यों मां-बाप से दूर हुए दिलजीत दोसांझ?
Share:

मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ अपनी फिल्म चमकीला की जोर शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के चलते दिलजीत दोसांझ ने अपनी बचपन की भी बात की। इंटरव्यू के चलते दिलजीत दोसांझ ने बताया कि वो 11 वर्षों के थे जब उनका परिवार से नाता टूट गया था। उनसे उनका बचपन छीन लिया गया था। दिलजीत ने बताया कि उनके सभी इमोशन्स उसी समय समाप्त हो गए थे। परिवार ही नहीं उनका सभी से कनेक्शन खत्म हो गया था। उस दिन के बाद से उनकी सोच तक बदल गई थी। 

दिलजीत दोसांझ ने कहा- मैं 11 साल का था, जब से मैं अकेला हो गया। मैं अपने मामा जी के पास रहने लुधियाना शहर आ गया था। हुआ ऐसा था कि मामा जी ने बोला- इसको मेरे साथ शहर भेज दो। मेरे मम्मी पापा ने कहा हां ले जाओ। मुझे लगा मेरे से किसी ने पूछा ही नहीं। कि तू जाएगा कि नहीं जाएगा। बिना पूछे निर्णय ले लिया। मामा ने कहा भी कि इससे तो पूछ लो, घरवालों ने कहा इससे क्या पूछना ले जाओ। मैंने कहा- हद हो गई। वैसे तो पेरेंट्स ने भी अच्छा ही सोचा कि बच्चा शहर जाएगा कुछ सीखेगा। किन्तु सफलता वो किसे समझ रहे हैं, ये मायने रखता है। 

दिलजीत दोसांझ ने कहा- मैं जब शहर आया तो मेरे पास करने को कुछ नहीं था, स्कूल जाता था, आता था अपने कमरे में रहता था। सारा दिन बस सोचता ही रहता था। गांव में होली-दिवाली पसंद थी, किन्तु शहर में सब अलग था। ना टीवी ना तब मोबाइल होते थे। घर अधिक फोन नहीं करता था कि पैसे लगेंगे। तो इन 11 वर्षों में मेरा मेरे परिवार से कनेक्शन ही टूट गया। 

'पाकिस्तानी एक्टर्स से इन्सिक्योर हैं खान्स', इस मशहूर अदाकारा ने क्यों कही ये बात?

पैंट सूट के साथ साड़ी को स्टाइल कैसे करें? तापसी से सीखें ट्रिक्स

होली पर भीड़ से अलग दिखें, आजमाएं सेलिब्रिटी इंस्पायर्ड लुक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -