सीएम योगी के पैर क्यों छुए ? सुपरस्टार रजनीकांत ने चेन्नई एयरपोर्ट पर बताया कारण
सीएम योगी के पैर क्यों छुए ? सुपरस्टार रजनीकांत ने चेन्नई एयरपोर्ट पर बताया कारण
Share:

चेन्नई: जाने माने फिल्म सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार (21 अगस्त) को स्पष्ट किया कि शनिवार को लखनऊ में भाजपा नेता से मुलाकात के दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर क्यों छुए, उन्होंने कहा कि उन्हें योगियों के पैर छूने की आदत है। चेन्नई हवाईअड्डे पर फिल्मस्टार रजनीकांत ने कहा कि, 'चाहे कोई संन्यासी हो या योगी, भले ही वे मुझसे छोटे हों, मुझे उनके पैर छूने की आदत है।'

बता दें कि, संन्यासी के रूप में प्रशिक्षण लेने वाले योगी आदित्यनाथ को 2014 में गोरखनाथ मंदिर का पीठाधीश्वर बनाया गया था। रजनीकांत ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। उस दिन बाद में, लखनऊ में 'जेलर' की एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की गई, जिसमें डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भाग लिया। अगले दिन उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव से उनके आवास पर मुलाकात की।  यादव ने अपनी मुलाकात का एक ट्वीट साझा किया, साथ ही गले मिलते हुए की एक तस्वीर भी साझा की।

रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और कथित तौर पर दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

उत्तराखंड में भूस्खलन से 4 की मौत, स्कूल बंद, हिमाचल में आज भारी बारिश

ब्रिक्स समिट में शामिल होने अफ्रीका रवाना हुए पीएम मोदी, पहली बार ग्रीस भी जाएंगे

नीरा आर्य: वो क्रांतिकारी महिला, जिसके स्तन तक अंग्रेज़ों ने काट डाले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -