क्यों लागू हो सकता है देश में राष्ट्रपति शासन ?
क्यों लागू हो सकता है देश में राष्ट्रपति शासन ?
Share:

कोलकाता : गुजरात में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के बाद राजनीति में चर्चा में आए हार्दिक पटेल को यह डर सता रहा है कि यदि नरेंद्र मोदी सरकार 2019 के लोकसभा चुनाव में फिर सत्ता में आती है तो देश में ‘राष्ट्रपति शासन’ लग जाएगा. हालाँकि इस शब्द का उन्होंने खुलासा नहीं किया ,लेकिन उनका संकेत गैर राजग सरकारों को अस्थिर करने से था. यह बात उन्होंने स्थानीय चैनल से चर्चा में कही.

गौरतलब  है कि हार्दिक पटेल को मोदी विरोधी माना जाता है.इसलिए विपक्षी दल उन्हें अपने राज्यों में आमंत्रित करते रहते हैं. इसी कड़ी में वे शनिवार को कोलकाता में थे.जहाँ के स्थानीय समाचार चैनल से उन्होंने कहा कि  अगर नरेंद्र मोदी सरकार साल 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद सत्ता में आती है तो यह देश में राष्ट्रपति शासन को आमंत्रित करेगी.उन्होंने देश के लिए ऐसे पीएम की कल्पना की शिक्षा, रोजगार, कृषि, स्वास्थ्य और देश की सुरक्षा के बारे में बोले, न कि ऐसे व्यक्ति के जो संसद में विपक्ष की आलोचना करने में 90 मिनट खर्च कर दे.हार्दिक ने सभी को देश को बांटने वाली शक्ति के खिलाफ लडऩे के लिए एक साथ आने का आह्वान किया.

बता दें कि अपनी कोलकाता यात्रा के दौरान हार्दिक पटेल ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से शुक्रवार को राज्य सचिवालय में मुलाकात कर उनकी सादगी की तारीफ की.हार्दिक ने कहा ममता बनर्जी से मुलाकात के दौरान काफी कुछ सीखा. यही नहीं हार्दिक ने ममता बनर्जी को मुख्यमंत्री को ‘ लेडी महात्मा’ बता दिया.

यह भी देखें

मुगलों का बनवाया हुआ ताज नहीं गौशाला दिखाओ : हार्दिक पटेल

बड़ी खबर: हार्दिक ने भी की पद्मावत पर बैन की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -