क्यों सिंगल रहने से चिढ़ती है बेल्ला थोर्ने
क्यों सिंगल रहने से चिढ़ती है बेल्ला थोर्ने
Share:

सिंगल रहना बेल्ला थोर्ने जैसे शख्शियत को बिलकुल भी शोभा नहीं देता और वो सबको इस बारे में बता भी रही है. रविवार को ही उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'मुझे रिलेशनशिप में नहीं रहने से नफरत है.' उनके कहने का सीधा मतलब यही था की वो सिंगल रहना बिलकुल भी पसंद नहीं करती। पिछले कुछ सालों में उनका नाम अलग-अलग पुरुषों से जोड़ा गया है इसलिए उनके इस ट्वीट में कोई ख़ास आश्चर्य की बात नहीं है। बेल्ला पहले ग्रेग सल्किन से डेट कर रही थी और उनका रिलेशनशिप करीब एक साल तक चला जिसके बाद 2016 की गर्मियों में इनका ब्रेकअप हो गया और बेल्ला ने बिना ज्यादा वक्त लगाए अपने लंबे समय से दोस्त रहे टायलर पोसे से डेट करना शुरू कर दिया।

यह रोमांस कुछ ही महीने चला और दिसम्बर 2016 में चार्ली पुठ के साथ बीच पर बेल्ला की तस्वीरे सामने आने के बाद बेल्ला और टायलर के बीच ब्रेकअप की खबरें आने लगी. लेकिन जब चार्ली को लगा कि बेल अभी भी टाइलर से उनकी पीट पीछे मिलती है तो इन दोनों के बीच भी सब कुछ बहुत जल्द ही खत्म हो गया. अभी हाल ही में बेल्ला के बास्केटबॉल स्टार शेंडलर पार्सन्स को डेटिंग करने की अफवाह आ रही थी लेकिन 27 मार्च की ट्वीट के आधार पर यह निश्चित रूप से लगता है कि वह अभी भी सिंगल हैं.

बेल्ला बहुत सुंदर, सफल और फनी सख्शियत है इसलिए उन्हें सही वक्त पर सही इंसान मिलने में कोई परेशानी नहीं होगी और वैसे भी बेल्ला इस साल काम को लेकर बहुत बिजी रहने वाली हैं. उनके नए शो फेमस इन लव का अप्रैल में प्रीमियर है. इसके अलावा 2017 में उनकी 6 मूवीज आने का अनुमान है.

कौन सुधारना चाहता है बेल्ला थोर्ने की सेक्सी इमेज

बेल्ला थोर्ने फिर से हुई टॉपलेस

जब सुपर मॉडल बेला नजर आई ब्लैक स्विमसूट में काफी हॉट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -