किस वजह से ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Adipurush
किस वजह से ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Adipurush
Share:

'ब्रह्मास्त्र' की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के उपरांत अब फैंस को प्रभास और सैफ अली खान की मूवी 'आदिपुरुष' की प्रतीक्षा है। मूवी की रिलीज में अभी थोड़ा समय बाकी है लेकिन इसी दौरान फैंस में इस मूवी को लेकर एक्साइटमेंट चरम पर है। शनिवार को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर 20 हजार ट्वीट्स के साथ #Adipurush ट्रेंड करता हुई दिखाई दे दिया है। लेकिन प्रश्न उठता है कि आखिर क्यों?

ट्विटर पर #Adipurush ट्रेडिंग: असल में आज (24 सितंबर) से ठीक एक माह के उपरांत (23 अक्टूबर) प्रभास का जन्मदिन है और फैंस के लिए एक्साइटमेंट होल्ड करना कठिन है। प्रभास के बर्थडे से महीने भर पहले ही फैंस ने ट्विटर पर #Adipurush ट्रेंड करवा दिया है और तकरीबन हर ट्वीट में यह बात भी बोली गई है कि प्रभास के जन्मदिन वाले दिन मेकर्स कोई बड़ा अनाउंसमेंट करने वाले है।

फैंस को मिलेगा रिटर्न गिफ्ट: बता दें कि यह रिवायत रही है कि साउथ एक्टर्स के बर्थडे वाले दिन उनके फैंस को गिफ्ट के तौर पर मेकर्स उनकी फिल्म से जुड़ा कोई तोहफा भी प्रदान करते है। अब देखना होगा कि क्या प्रभास के बर्थडे पर मेकर्स आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज करते हैं या फिर मूवी से प्रभास का श्रीराम वाला फर्स्ट लुक पोस्टर रिवील किया जाने वाला है।

अयोध्या से होगा बड़ा ऐलान: अभी के लिए कुछ भी कहना कठिन है। लेकिन इतना तो तय है कि मेकर्स प्रभास के जन्मदिन पर कोई बड़ा ऐलान जरूर कर पाएंगे। खबरों का कहना है कि बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि इस रामनवमी पर अयोध्या से मूवी को लेकर कोई बड़ा ऐलान  भी हो सकता है। साथ ही प्रभास के रामलीला में दिल्ली आने की खबरें भी सुनने मिली थीं।

जबलपुर में जन्म लेने वाली ये लड़की, आज है फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही है सामंथा

जल्द ही फैंस के इंतजार पर लगेगा ब्रेक, इस दिन रिलीज होगी सामंथा की नई फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -