इस गंभीर बीमारी से जूझ रही है सामंथा
इस गंभीर बीमारी से जूझ रही है सामंथा
Share:

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को लेकर इन दिनों खबर है कि अभिनेत्री एक गंभीर बीमारी का सामना कर रही है, जिसके इलाज के लिए इस समय विदेश में हैं । हालांकि बाद में उनकी टीम ने इन खबरों का खंडन भी कर दिया है। इसी दौरान अब अभिनेत्री एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि सामंथा ने अपनी लाइफ में आगे बढ़ने का निर्णय कर लिया है।

खबरों का कहना है कि सामंथा एक्टर नागा चैतन्य से तलाक के उपरांत अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही हैं और दूसरा विवाह करने का सोच विचार कर रही हैं । इस मुश्किल समय में उनका एक करीबी इसमें उनकी सहायता कर रहा है। कहा जा रहा है कि सामंथा के गुरु सद्गुरु जगदीश वासुदेव ने उन्हें सबकुछ भुलाकर जीवन में आगे बढ़ने की सलाह दी है और उन्हें दूसरी विवाह करने के लिए बोला है। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि अपने गुरुजी के कहने पर सामंथा इसके लिए तैयार भी हो गई हैं और वो इस बारे में सोच रही हैं।

गौरतलब है कि सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने वर्ष 2017 में बड़ी धूमधाम से विवाह रचाया था। इस विवाह में तकरीबन 10 करोड़ का खर्चा किया गया था । दोनों ने गोवा में दो रीति-रिवाज से विवाह किया था। हालांकि ये कपल इस शादी को महज 4 वर्ष ही चला पाया और 2021 में दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने तलाक की घोषणा की थी।

64 वर्ष के बाद पूरा हुआ इस फिल्म का ड्रीम प्रोजेक्ट

दुबई में समंदर के बीचों बीच नयनतारा पर पति ने लुटाया अपना प्यार

किसी ने पत्नी से तंग आकर तो किसी ने इंडस्ट्री में नाम कमाकर मौत को लगाया गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -