नागालैंड-त्रिपुरा और मेघालय में किसकी सरकार बनेगी ? सीएम सरमा ने किया बड़ा दावा
नागालैंड-त्रिपुरा और मेघालय में किसकी सरकार बनेगी ? सीएम सरमा ने किया बड़ा दावा
Share:

गुवाहाटी: असम के मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने त्रिपुरा, नगालैंड या मेघालय में विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है। सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा है कि पूर्वोत्तर के तीनों राज्यों में भाजपा नीत गठबंधन NDA पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगा. NEDA के संयोजक सरमा ने कहा कि NDA (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) का कोई भी साथी कांग्रेस या तृणमूल कांग्रेस (TMC) के साथ गठजोड़ नहीं करेगा.

सीएम सरमा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'कोई त्रिशंकु विधानसभा नहीं होगी. NDA तीनों राज्यों में सरकार बनाने जा रही है. तीन राज्यों में CM पद के उम्मीदवारों के बारे में सवाल किए जाने पर उन्होंने जवाब दिया कि त्रिपुरा और नगालैंड में यथास्थिति रहेगी. नॉर्थ ईस्ट डेमोक्रेटिक अलायंस (NEDA) के संयोजक हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि, 'त्रिपुरा में भाजपा का सीएम होगा, वहीं हम नगालैंड में गठबंधन सरकार में हैं.' 

उन्होंने कहा कि, मेघालय के लिए मुख्यमंत्री का फैसला भाजपा द्वारा जीती गई सीटों की संख्या पर विचार करने के बाद किया जाएगा. बता दें कि त्रिपुरा में 16 फरवरी को और नगालैंड और मेघालय में 27 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हुआ था. अब चुनाव के परिणाम 2 मार्च को घोषित किए जाएंगे.

'अच्छा हुआ दाऊद के दोस्त नहीं आए...', CM शिंदे ने किसको लेकर कही ये बात?

कोई बलात्कारी, तो कोई भ्रष्टाचारी.. ! 'कट्टर ईमानदार' AAP के इन 7 नेताओं पर गंभीर आरोप

उमा भारती ने फूलों की बारिश से किया शिवराज सिंह का स्वागत, CM ने पैर छूकर लिया जीत का आशीर्वाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -