'अच्छा हुआ दाऊद के दोस्त नहीं आए...', CM शिंदे ने किसको लेकर कही ये बात?
'अच्छा हुआ दाऊद के दोस्त नहीं आए...', CM शिंदे ने किसको लेकर कही ये बात?
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में आज से विधानसभा बजट सत्र आरम्भ होने जा रहा है। बजट सत्र की पूर्व संध्या पर सीएम एकनाथ शिंदे ने पारंपरिक चाय पार्टी का बहिष्कार करने के लिए विपक्ष पर हमला बोला एवं कहा कि अच्छा हुआ कि आतंकवादी दाऊद इब्राहिम के साथ संबंध रखने वाले इसमें सम्मिलित नहीं हुए।

राज्य विधानमंडल का बजट सत्र जो आज से आरम्भ हो रहा है, 25 मार्च को ख़त्म होगा। बजट सत्र की पूर्व संध्या पर विपक्षी दलों राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP), शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) एवं कांग्रेस ने चाय पार्टी का बहिष्कार किया। बाद में यहां मीडिया से चर्चा करते हुए, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा, "एक तरह से, यह अच्छा था कि विपक्ष हाई टी के लिए नहीं आया, क्योंकि उनमें से कुछ के आतंकवादी दाऊद इब्राहिम के साथ संबंध थे। हमारे (शिवसेना-भारतीय जनता पार्टी) के बुलाने की जगह गठबंधन महाराष्ट्र विरोधी है, क्या आप ऐसे लोगों को देशद्रोही नहीं कहेंगे? विपक्षी दलों में कुछ ऐसे लोग हैं, जिनके संबंध दाऊद इब्राहिम की बहन हसीन पारकर से संबंध रहे हैं।' 

शिंदे स्पष्ट तौर पर राज्य के पूर्व मंत्री और NCP नेता नवाब मलिक का जिक्र कर रहे थे, जो दाऊद इब्राहिम एवं उसके सहयोगियों की गतिविधियों से जुड़े मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में बीते वर्ष गिरफ्तारी के बाद से जेल में हैं। सीएम ने NCP के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व डिप्टी सीएम अजित पवार पर भी हमला बोला। सीएम शिंदे ने कहा, "अजीत पवार कह रहे हैं कि मैंने अपनी निष्ठा (उद्धव ठाकरे से बीजेपी में) बदल दी, मगर उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि मैं अभी भी वही कर रहा हूं जो दिवंगत बालासाहेब ठाकरे ने हमें सिखाया था। यहां तक ​​​​कि चुनाव आयोग द्वारा हमें नाम और चुनाव चिह्न आवंटित करने का फैसला भी (धनुष और बाण का) यह साबित करता है।” आगे शिंदे ने कहा, "अजीत पवार ने देवेंद्र फडणवीस के साथ (नवंबर 2019 में) शपथ ली तथा कुछ दिनों के अंदर पाला बदल दिया। आपको कोई भी आरोप लगाने के लिए बुद्धिमान होने की जरुरत नहीं है। पवार पानी से बाहर मछली की भांति हैं। चूंकि वह सत्ता से बाहर हैं, इसलिए वह इस प्रकार से काम कर रहे हैं।

उमा भारती ने फूलों की बारिश से किया शिवराज सिंह का स्वागत, CM ने पैर छूकर लिया जीत का आशीर्वाद

'सिसोदिया ने दिल्ली को शराब की नगरी बना दिया, युवाओं को नशे में डुबो दिया..', भाजपा का हमला

'रामचरितमानस में है कूड़ा-कचरा', अब इस मंत्री ने दिया विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -