'मुझे उम्मीद है कि..', वेस्टइंडीज दौरे पर किससे मिलने के लिए बेक़रार हैं विराट कोहली ?
'मुझे उम्मीद है कि..', वेस्टइंडीज दौरे पर किससे मिलने के लिए बेक़रार हैं विराट कोहली ?
Share:

नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज के बीच बुधवार (12 जुलाई) से दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला शुरू होने जा रही है। टीम इंडिया 2019 के बाद वेस्टइंडीज में कोई टेस्ट मुकाबला खेलेगी। टीम इंडिया ने 2022 में यहां सीमित ओवर की श्रृंखला खेली थी। टेस्ट सीरीज से पहले भारत के स्टार बैट्समैन विराट कोहली ने एक दिलचस्प खुलासा किया है। कोहली ने कहा कि वह जब भी वेस्टइंडीज आते हैं, तो 'यूनिवर्स बॉस' के नाम से मशहूर क्रिस गेल से अवश्य मिलते हैं और वे इस बार भी गेल से मिलने के लिए बेकरार हैं।

बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कोहली और 43 वर्षीय गेल साथ में IPL में साथ-साथ खेल चुके हैं। दोनों ने मिलकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए कई यादगार पार्टनरशिप की है। गेल 2011 से लेकर 2017 तक RCB के लिए खेले हैं। कोहली ने कहा कि मैं और क्रिस कई वर्षों तक साथ रहे हैं। मुझे विश्वास है कि जब हम जमैका में होंगे तो क्रिस से मिलने अवश्य जाएंगे। वह हमेशा टीम को अच्छा समय बिताने और चिल आउट करने के लिए घर पर इन्वाइट करते हैं।

कोहली ने कहा कि मुझे यकीन है कि यदि क्रिस टाउन में होंगे तो वह फिर से ऐसा करेंगे। हर कोई उन्हें प्यार करता है। हम पिछली बार जब उनके घर गए थे, तो हमने बहुत अच्छा वक़्त साथ गुजारा था। वह बहुत विनम्र व्यक्ति हैं। यदि वह फ्री होंगे और टाउन में होंगे है तो निश्चित रूप से हम उनसे मिलेंगे। बता दें कि भारत को टेस्ट के बाद तीन मैचों की ODI और 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज खिलाड़ी टी20 स्क्वॉड में शामिल नहीं है। भारत का इस दौरे पर कोई भी मैच जमैका में नहीं है। गेल जमैका के निवासी हैं।

'तो भारत में वर्ल्ड कप खेलने नहीं आएगी पाकिस्तानी टीम..', PAK के खेल मंत्री का बड़ा बयान

विंडीज दौरे पर टीम इंडिया के सिलेक्शन पर गांगुली ने उठाए सवाल, कोहली-रोहित को लेकर कही ये बात

क्या ICC इवेंट्स में टीम इंडिया को खलती है धोनी की कमी ? कैफ ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -