'तो भारत में वर्ल्ड कप खेलने नहीं आएगी पाकिस्तानी टीम..', PAK के खेल मंत्री का बड़ा बयान
'तो भारत में वर्ल्ड कप खेलने नहीं आएगी पाकिस्तानी टीम..', PAK के खेल मंत्री का बड़ा बयान
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान का इसी साल भारत में होने वाले ODI वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. रोज़ाना पाकिस्तान की ओर से इस संबंध में कोई न कोई बयान आ जाता है. आज रविवार (9 जुलाई) को पाकिस्तान के खेल मंत्री एहसान मजारी ने भारत को धमकी देते हुए कहा है कि यदि भारतीय टीम एशिया कप के लिए उनके देश नहीं आती है, तो वह भी अपनी टीम विश्व कप के लिए भारत नहीं भेजेंगे. खेल मंत्री का कहना है कि ऐसी स्थिति में वह विश्व कप से नाम वापस ले लेंगे.

एहसान माजरी का ये बयान पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ के एक बड़े कदम के बाद आया है. पाकिस्तानी पीएम ने उनकी क्रिकेट टीम के भारत में होने वाले वर्ल्ड कप में भाग लेने को लेकर एक कमेटी का गठन किया है. ये कमेटी फैसला लेगी कि पाकिस्तान की टीम 5 अक्टूबर से 19 नवंबर के बीच होने वाले वर्ल्ड कप के लिए भारत आएगी या नहीं. इस विश्व कप में भारत और पाकिस्तान को 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में महामुकबला खेलना है.

पीएम शरीफ ने जो कमेटी गठित की है, उसमें विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी और एहसान समेत 11 मंत्री शामिल हैं. एहसान ने अपने बात रखते हुए कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) उनके आधीन आता है, तो यदि भारत एशिया कप के मैच न्यूट्रल वेन्यू पर खेलने की डिमांड करता है, तो फिर भारत में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान को भी इसी प्रकार की मांग करनी चाहिए. खेल मंत्री ने कहा कि कमेटी इस पूरे मुद्दे पर चर्चा करेगी और फिर प्रधानमंत्री को अपने सुझाव देगी. इसके बाद वह आखिरी फैसला लेंगे.

विंडीज दौरे पर टीम इंडिया के सिलेक्शन पर गांगुली ने उठाए सवाल, कोहली-रोहित को लेकर कही ये बात

क्या ICC इवेंट्स में टीम इंडिया को खलती है धोनी की कमी ? कैफ ने दिया जवाब

वर्ल्ड कप खेलने भारत नहीं आएगा पाकिस्तान ? पीएम शाहबाज़ शरीफ के एक फैसले से बढ़ा सस्पेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -