बता दे कि हमने भी इन 33 वर्ष में ऐसे 100 पन्नीरसेल्वम देखे है...
बता दे कि हमने भी इन 33 वर्ष में ऐसे 100 पन्नीरसेल्वम देखे है...
Share:

चेन्नई: शशिकला और पन्नीरसेल्वम में पद के लिए युद्ध जारी है, किन्तु तमिलनाडु सरकार असमंजस की स्थिति में है और अभी तक कोई हल भी नहीं निकाल सकी है. शशिकला ने अपनी जारी बयान में कहा की पार्टी को तोडने की कोशिश की जा रही है. विश्वासघाती पन्नीरसेल्वम का रंग अम्मा के जाने के बाद दिखाई दे रहा है, किन्तु बता दू की हमने भी इन 33 वर्ष में ऐसे 100 पन्नीरसेल्वम देखे है. इसलिए मैं डरती नहीं हु.

दूसरी तरफ पार्टी स्पोक्सपर्सन वईगई छेलवन ने यह दावा किया है की पन्नीरसेल्वम के पास सिर्फ 7 विधायकों का समर्थन है जो की असेम्बली के हिसाब से पर्याप्त नहीं है. तमिलनाडु राज्य में सरकार बनाने को लेकर गवर्नर के निर्णय में देरी से पन्नीरसेल्वम का पक्ष मजबूती की तरफ बढ़ता जा रहा है, रविवार को उनके पक्ष में 6 विधायको के नाम और शामिल हो गए है. जबकि शशिकला ने 129 विधायकों के समर्थन का दावा किया है. बता दे की पार्टी में 135 विधायक है, और बहुमत के लिए 118 का आंकड़ा जरुरी है.

पन्नीरसेल्वम ने रविवार को यह भी कहा की कई विधायकों ने मुझसे संपर्क किया है, उन्होंने बताया की प्रत्येक विधायक के लिए वह 4 गुंडे रखे गए है, उन्हें टॉर्चर किया जा रहा है, यही नहीं पन्नीरसेल्वम ने शशिकला पर विधायकों के बंधक बनाके रखने का आरोप भी लगाया.

ये भी पढे

शशिकला कैंप में विधायकों से बातचीत के बाद घबराहट बढ़ी

शशिकला की दरख्वास्त को किया राज्यपाल ने बर्खास्त

शशिकला को शपथ न लेने देने की मुहिम हुई तेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -