आखिर किसने वायरल की एम्मा वाटसन की फेक न्यूड तस्वीरें
आखिर किसने वायरल की एम्मा वाटसन की फेक न्यूड तस्वीरें
Share:

एम्मा वाटसन अपनी फेक न्यूड तस्वीरों के सामने आने के बावजूद किस से नहीं डर रही हैं. कुछ लोग उन्हें यूनाइटेड नेशन में महिला अधिकारों पर एक बड़ी स्पीच देने के बाद ऐसी हरकतों से डराने की कोशिश कर रहे हैं. जो कोई भी इस तरह की हरकतें कर रह है या इस तरह की हरकतों के पीछे है उसका मकसद यही है कि वो एम्मा को महिलाओं के अधिकारों के बारे में बोलने से रोकना चाहता है लेकिन उनकी इस हरकत ने एम्मा को लड़ने का हौंसला दे दिया है. चाहे वो उन्हें कितना भी डराने की कोशिश कर लें या फिर उनकी कितनी भी फेक तस्वीरें वायरल कर दें, एम्मा इन सब से नहीं डरने वाली है और वो अपनी बात को कहकर ही रहेंगी।

बुधवार को ही ये खबरें आने लगी थी कि इस ब्यूटी एंड द बीस्ट की स्टार की कुछ प्राइवेट और नग्न तसवीरें ऑनलाइन लीक कर दी गयी थी. रिपोर्ट के अनुसार उनकी ये तस्वीरें डार्क वेब और बदनाम बोर्ड साइट पर पोस्ट की गयी थी। सूत्रों के अनुसार ये फोटोज पूरी तरह से नकली है लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि ऐसी तस्वीरें एम्मा की छवि को नुक्सान नहीं पहुंचा रही हैं. उनकी फेमिली और उनके लिए यह बहुत दर्दनाक है और एमा इस वक्त बहुत ज्यादा गुस्से में नजर आ रही ही। उन्हें न्याय चाहिए और वो ये चाहती है कि जो कोई भी इस हरकत के पीछे है उसे पकड़ कर सजा देनी चाहिए।

एम्मा की टीम इस स्थिति में तुरंत उनकी बात रखने के लिए सामने आयी और उन्होंने पूरी स्थिति को समझाते हुए कहा की एमा कि अपने फैशन स्टाइलिस्ट को क्लोथ्स फिटिंग के लिए दी गयी कुछ साल पहले की कुछ तस्वीरें चोरी हो गयी है. एमा के प्रवक्ताओं ने साफ तौर पर कहा कि वो फोटोज न्यूड नहीं थी और वकीलों को निर्देश दिया गया है और इससे ज्यादा हम इस मुद्दे पर बात नहीं कर सकते।

हॉलीवुड ऐक्ट्रेस का इंटीमेट वीडियो हो रहा तेजी से वायरल.... कीमत लगी 500,000 डॉलर

किम की फैन की तस्वीर देखने से पहले थोड़ा संभल जाए क्योकि......

..जब बिना ब्रा पहने सड़क पर कोहराम मचाते नजर आई किम कर्दाशियन, देखें तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -