वो पाकिस्तानी महिला जो पिछले 26 सालों से बांध रही है प्रधानमंत्री मोदी को राखी
वो पाकिस्तानी महिला जो पिछले 26 सालों से बांध रही है प्रधानमंत्री मोदी को राखी
Share:

पीएम नरेंद्र मोदी को बीते 26 वर्ष से राखी बांधने वाली उनकी पाकिस्तानी बहन कमर जहां ने इस वर्ष भी उनके लिए बहुत खूबसूरत राखी बनाई है। राखी के साथ भाई-बहन के प्यार का संदेश देने वाली लिखावट ने दोनों के 26 वर्ष पुराने रिश्तों को नरेंद्र मोदी के आज पीएम बनने के पश्चात् भी जीवित रखा है। अपने भाई के लिए राखी बनाने वाली ये हैं पाकिस्तान की कमर जहां, जो बीते 26 वर्षों से पीएम नरेन्द्र मोदी के हाथों पर राखी बांधती हैं तथा हर बार यहीं कामना करती हैं कि उनका भाई अपने जीवन में तरक्की करे तथा सुरक्षित रहे।

वही कमर जहां ने इस वर्ष भी पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए विशेष राखी तैयारी की है। इसके साथ ही कमर जहां ने भाई-बहन के प्यार को बताते हुए एक पत्र भी लिखा है। कमर जहां का कहना है कि उनका ये रिश्ता 26 वर्ष पुराना है, ये तब का रिश्ता है, जब पीएम नरेन्द्र मोदी भाजपा में केवल जनरल सेक्रेटरी हुआ करते थे। दरअसल, कमर जहां को पीएम नरेंद्र मोदी का पाकिस्तानी बहन इसलिए भी बोला जाता है, क्योंकि उनका जन्म पाकिस्तान में हुआ था, मगर उनका विवाह भारतीय पेंटर मोहसिन शेख के साथ हुआ था। बीते वर्ष कोरोना महामारी के कारण वो पीएम को राखी नहीं बांध पाई थीं, मगर उन्होंने राखी डाक से भेज दी थी।

कमर जहां के पति मोहसिन शेख तथा पीएम नरेन्द्र मोदी एक दूसरे के बहुत अच्छे मित्र हुआ करते थे। कमर जहां का कहना है कि जब मैं पहली बार उनसे दिल्ली में मिली थी, तब उन्हें पता चला कि मैं कराची से हूं तथा यहां विवाह किया है, तब उन्होंने बहन बोल कर मुझे संबोधित किया था, मेरा कोई भाई नहीं है। कमर जहां बोलती हैं कि एक बार रक्षाबंधन था, तो मैंने मोदी भाई से राखी बंधवाने का निवेदन किया तथा उन्होंने कलाई आगे कर राखी बंधवा ली, तभी से कमर राखी बांधती आई हैं। इस बार उन्हें आशा है कि वो पीएम नरेन्द्र मोदी को राखी बांधने अवश्य जाएंगी।

भंवरी देवी हत्याकांड: मुख्य आरोपी और कांग्रेस के पूर्व MLA मलखान सिंह को राजस्थान HC ने दी जमानत

फोटोग्राफर्स से बिना कुछ बोले निकली शिल्पा शेट्टी, सेट से सामने आया ये वीडियो

5-6 टीमों के साथ शुरू हो सकता है महिला IPL- स्मृति मंधाना ने दिया सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -