गुजरात में माफियाओं को कौन बचा रहा ? जहरीली शराब से मौतों पर बोले राहुल गांधी
गुजरात में माफियाओं को कौन बचा रहा ? जहरीली शराब से मौतों पर बोले राहुल गांधी
Share:

अहमदबाद: गुजरात में ‘जहरीली शराब’ का बिक्री का मुद्दा सियासी रंग लेता जा रहा है। राज्य के बोटाद जिले में जहरीली शराब पीने के कारण  42 लोगों की जान जा चुकी है। जिसके बाद अब गुजरात सरकार पर विपक्ष हमलावर हो गया है। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस घटना पर चिंता प्रकट की है। उन्होंने कहा है कि जहरीली शराब पीने से कई घर उजड़ गए है। प्रदेश में अरबों की ड्रग्स बरामद हो रही है। ये बहुत चिंता की बात है। आखिर कौन सी ऐसी सत्ताधारी ताकतें हैं, जो इन नशे का कारोबारियों को बचाने का प्रयास कर रही हैं।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘ड्राई स्टेट गुजरात में जहरीली शराब पीने से कई घर उजड़ गए। वहां लगातार अरबों की ड्रग्स भी बरामद हो रही है। ये बेहद चिंता की बात है। बापू और सरदार पटेल की धरती पर ये कौन लोग हैं, जो धड़ल्ले से नशे का कारोबार कर रहे हैं? इन माफिया को कौन सी सत्ताधारी ताकतें संरक्षण दे रही हैं?’। दरअसल, गुजरात में कई वर्षों से पूर्ण शराब बंदी लागू हैं, ऐसे में अवैध शराब पीने से लोगों की मौत को विपक्ष ने मुद्दा बनाया है। विपक्षी नेता लगातार भाजपा के नेतृत्व वाली गुजरात सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

इससे पहले, आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि, ‘मासूम बच्चों को गुजरात की ज़हरीली शराब ने अनाथ बना दिया। क्या सदन में इनका मुद्दा उठाना अपराध है? क्या गुजरात के CM को इस्तीफा नही देना चाहिए?’। वहीं, AAP के ट्विटर हैंडल से लिखा गया था कि, ‘प्रधानमंत्री मोदी मन की बात तो खूब करते हैं, लेकिन ज़हरीली शराब पर चर्चा करने से क्यों भागते हो?’

सिंगापुर नहीं जा सके केजरीवाल, दिल्ली सरकार ने केंद्र को बताया जिम्मेदार

कांग्रेस की बड़ी 'सियासी' हार, स्मृति ईरानी की बेटी मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया ये आदेश

मुरैना में हुआ जिला पंचायत सदस्य का अपहरण, दिग्विजय सिंह ने पुलिस पर लगाया आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -