बाबाओं की खुल रही पोल, रामपाल के आश्रम में भी मिली थी आपत्तिजनक सामग्री
बाबाओं की खुल रही पोल, रामपाल के आश्रम में भी मिली थी आपत्तिजनक सामग्री
Share:

नई दिल्ली : बाबा राम रहीम को दुष्कर्म के आरोप में सजा सुनाने के बाद अब बाबाओं की पोल खुलने लगी है.हिसार जेल में बंद स्वयंभू संत रामपाल दास पर चले दो मामलों में कोर्ट आज फैसला सुनाने वाला है. हिसार के बरवाला में तीन साल पहले हुए विवाद के बाद रामपाल के आश्रम से कई आपत्तिजनक सामग्री मिली थी जिनमें प्रेग्नेंसी टेस्ट किटऔर बड़ी मात्रा में हथियार शामिल हैं.

उल्लेखनीय है कि 1995 में सिंचाई विभाग में जूनियर इंजीनियर की नौकरी छोड़कर बाबा बने रामपाल ने 1999 में सतलोक आश्रम खोलकर खुद को भगवान मानने लगे थे. 2006 में स्वामी दयानंद की लिखी एक किताब पर रामपाल की विवादित टिप्पणी के बाद आर्यसमाजियों से दो बार हुई हिंसक झड़प में चार लोग मारे गए थे और 100 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. तब रामपाल और उनके 24 समर्थकों को गिरफ्तार किया था.

बता दें कि रामपाल की गिरफ्तारी के बाद उनके सतलोक आश्रम के भीतर हथियारों का बड़ा जखीरा, पेट्रोल बम, तेजाब और मिर्ची बम मिले थे. आश्रम के एक कमरे में प्रेग्नेंसी टेस्ट किट और बाथरूम में एक बेहोश महिला बंद मिली थी. इसके अलावा वहां से तीन रिवॉल्वर, 19 एयरगन, दो डीबीबीएल, दो राइफल और करीब 100 से अधिक कारतूस भी बरामद किए गए थे. आश्रम में ऐशोआराम की हर चीज , स्वीमिंग पुल ,मसाज बेड, आधुनिक स्वचालित सीढ़ियां और 24 एसी कमरे,सीसीटीवी से निगरानी के साथ 50 हजार लोगों की क्षमता वाला बड़ा हॉल भी था

यह भी देखें

सतलोक आश्रम मामले में रामपाल का फैसला आज

हरयाणवी सांग जेल करावेगी पर नाचे आसाराम, राम रहीम और रामपाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -