कौन है कालू? जिसने की सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग
कौन है कालू? जिसने की सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान का दबदबा हर तरफ देखने को मिलता है। मगर बीते कुछ वक़्त से सलमान अपने एक पुराने विवाद के कारण मुश्किल में पड़ते दिखाई दे रहे हैं। उन्हें बार-बार धमकियां मिल रही हैं। हाल ही में उनके घर पर गोलीबारी की गई तथा इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली। इसके पश्चात् से ही सभी चौकन्ने हैं। मामला अपराध शाखा को सौंप दिया गया है तथा मामले की जाँच तेजी से की जा रही है। सलमान के घर के बाहर जिन दो लोगों ने गोलीबारी की थी उसमें एक शख्स की शिनाख्त कर ली गई है। उसके बारे में जानकारी भी सामने आई है।

जिस व्यक्ति ने बॉलीवुड सुपरस्टार के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलियां बरसाईं उसका नाम विशाल राहुल है। उसे कालू कहकर भी बुलाया जाता है। विशाल गुरुग्राम का रहने वाला है तथा उसने 10वीं तक की पढ़ाई की है। कालू की क्राइम हिस्ट्री भी रही है तथा उसके विरुद्ध 5 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। एक केस ते देश की राजधानी दिल्ली में भी दर्ज है। कालू के खिलाफ जो मुकदमा दर्ज है वे गोलीबारी तथा बाइक चोरी के मामले हैं। एक केस कालू के खिलाफ गुरुग्राम में भी दर्ज किया गया है। बात यदि कालू के हालिया अपराध की करें तो उसने हरियाणा के रोहतक में लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर एक कारोबारी की हत्या कर दी थी। ये वारदात भी CCTV पर रिकॉर्ड हुई थी तथा उसमें गोली चलाते हुए कालू की शिनाख्त भी हुई थी। इसके अतिरिक्त कालू पर हरियाणा के एक इलाके में डकैती का भी आरोप है।

वही इस मामले में अपडेट की बात करें तो सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसके अतिरिक्त स्वयं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कॉल पर सलमान खान से बात की है। सलमान खान से मिलने के लिए भी कई सारी नामी हस्तियां पहुंची हैं। यहां तक की बीती शाम कई सारे प्रशंसक भी सलमान खान को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे। सलमान खान की ओर से तो मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है मगर सलमान के पिता सलीम खान ने कहा है कि घबराने की कोई बात नहीं है।

सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी, बाइक से आए दो आरोपियों ने की 4 राउंड फायरिंग

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण का हुआ बुरा हाल, तस्वीर देख फैंस को हुई चिंता

फेमिनिज्म पर बोली नोरा फतेही- ‘इसने समाज को बर्बाद कर दिया…’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -