सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी, बाइक से आए दो आरोपियों ने की 4 राउंड फायरिंग
सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी, बाइक से आए दो आरोपियों ने की 4 राउंड फायरिंग
Share:

मुंबई: अज्ञात बंदूकधारियों ने रविवार सुबह (14 अप्रैल) बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी की, जिससे उनकी सुरक्षा को लेकर चिंताएं पैदा हो गईं। यह घटना मुंबई के बांद्रा (पश्चिम) इलाके में खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट आवास के बाहर सुबह करीब 5 बजे हुई। पिछले साल, खान को कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से धमकियाँ मिली थीं, जिससे शूटिंग में संदेह की परत जुड़ गई। अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चलता है कि मोटरसाइकिल पर सवार दो अजनबियों ने बांद्रा में सलमान खान के अपार्टमेंट के बाहर चार राउंड फायरिंग की। जवाब में, बांद्रा पुलिस और अपराध शाखा की कई टीमों को घटनास्थल की जांच के लिए भेजा गया है। कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने हमलावरों की पहचान करने में सहायता के लिए शूटिंग स्थल के आसपास से एक सीसीटीवी डीवीआर जब्त कर लिया है।

फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ, पुलिस साक्ष्य के लिए क्षेत्र की सावधानीपूर्वक जांच कर रही है। माना जा रहा है कि यह घटना लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ी हुई है, जो पहले भी सलमान खान को निशाना बना चुका है। 2022 में, खान के पिता सलीम खान को सुबह की सैर के दौरान धमकियाँ मिलीं, जिससे परिवार के लिए सुरक्षा उपायों में वृद्धि हुई। खान को नवंबर 2023 में धमकी भरे ईमेल मिले, जिससे उनकी सुरक्षा को लेकर चिंताएं और बढ़ गईं।

खान के लिए सुरक्षा उपाय, जिनमें निजी सुरक्षा कर्मियों में वृद्धि और पिस्तौल लाइसेंस जारी करना शामिल है, पिछली धमकियों के जवाब में लागू किए गए हैं। इन सावधानियों के बावजूद, उनके आवास के बाहर हाल ही में हुई गोलीबारी मनोरंजन उद्योग में हाई-प्रोफाइल हस्तियों द्वारा सामना किए जा रहे लगातार सुरक्षा जोखिमों को रेखांकित करती है।

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण का हुआ बुरा हाल, तस्वीर देख फैंस को हुई चिंता

फेमिनिज्म पर बोली नोरा फतेही- ‘इसने समाज को बर्बाद कर दिया…’

आँखों के सामने इस मशहूर एक्टर के पिता ने पूरे परिवार को उतार दिया मौत के घाट और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -