Google ने गूगल फ़ोन ऐप को किया अपडेट, मिलेगी ये नई सुविधा
Google ने गूगल फ़ोन ऐप को किया अपडेट, मिलेगी ये नई सुविधा
Share:

Google ने Google फ़ोन ऐप को एक नई सुविधा, कॉलर आईडी घोषणा के साथ अपडेट किया है। सक्षम होने पर, ऐप यह घोषणा कर सकता है कि आपके फ़ोन की घंटी बजने पर कौन कॉल कर रहा है। सबसे पहले 9to5Google द्वारा देखा गया यह फीचर अब रोल आउट हो रहा है। 

यहां बताया गया है कि जब यह आपके लिए उपलब्ध हो जाए तो इसे कैसे सेट करें। एक अल्पविकसित विशेषता होने के बावजूद, यह निस्संदेह एक बड़ा समावेश होगा जिसका बहुत से लोग इंतजार कर रहे होंगे, जैसा कि 9To5Google ने बताया। अन्य ओईएम ने अपने विकल्प प्रदान किए हैं, लेकिन चूंकि Google फोन ऐप सभी एंड्रॉइड डिवाइसों के लिए उपलब्ध कराया गया है और कई एंड्रॉइड फोन के लिए डिफ़ॉल्ट डायलर बनना शुरू हो गया है, यह एक महत्वपूर्ण नया अतिरिक्त है। 

नई सुविधा को सक्षम करने के लिए आप Google फ़ोन> सेटिंग> कॉलर आईडी घोषणा खोल सकते हैं। "घोषणा कॉलर आईडी" डिफ़ॉल्ट रूप से अक्षम है लेकिन आप "हमेशा," "केवल हेडसेट का उपयोग करते समय," या "कभी नहीं" के बीच चयन कर सकते हैं। अवरोधन विकल्पों के संयोजन के साथ, इससे आपको अवांछित कॉलों को अधिक सटीकता के साथ प्रबंधित करने में मदद मिलनी चाहिए। रिपोर्ट में कहा गया है कि नवीनतम Google फोन बिल्ड में कॉलर आईडी की घोषणा विशेष रूप से उपयोगी हो सकती है यदि आप संगीत या सामान्य ऑडियो सुन रहे हैं और यादृच्छिक रूप से आने वाली कॉल के कारण इसे कम कर दिया है।

सर्च मोनोपॉली के लिए GOOGLE पर तीसरी बार दर्ज हुआ मुकदमा, जानें क्या है पूरा मामला

क्या आप भी गर्मी से हो गए है परेशान तो हम लाए है आपके लिए ये शानदार AC

PUBG लवर्स के लिए बड़ी खबर, भारत में बैन होने के बाद अब एक नए नाम से हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -