रणबीर कपूर के कजिन को ED ने भेजा समन, जानिए पूरा मामला
रणबीर कपूर के कजिन को ED ने भेजा समन, जानिए पूरा मामला
Share:

बॉलीवुड एक्टर अरमान जैन को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्हें ED का समन मिला है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ अरमान से जल्द ही मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पूछताछ की जाने वाली है। एक रिपोर्ट में यह सामने आया है कि अरमान जैन के साउथ मुंबई में मौजूद घर पर रेड मारी गई थी। लेकिन राजीव कपूर के निधन की खबर चलते उन्होंने इस रेड को जल्द ही खत्म कर लिया था। अब अरमान को टॉप्स ग्रुप केस में पूछताछ के लिए समन किया गया है। बताया जा रहा है इस पूरे मामले में अरमान का नाम शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक के बेटे विहंग के चलते आया है।

जी दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि विहंग और अरमान एक दूसरे के दोस्त हैं। कहा जा रहा है अभी इस मामले में विहंग संग जांच चल रही हैं और इसी के चलते अब अरमान से भी पूछताछ होने जा रही हैं। एक रिपोर्ट में यह सामने आया है कि ईडी के पास विहंग सरनाईक के फोन का डेटा भी हैं। उस डेटा में विहंग और अरमान के बीच संदेहास्पद बातचीत है। इसी के वजह से अरमान जैन से इस मामले में पूछताछ होने के बारे में कहा जा रहा है।

आपको पता हो तो बीते साल ही नवंबर के महीने में सरनाईक के थाणे स्थित घर पर ईडी ने छापेमारी की थी। उस दौरान विहंग को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। जी दरअसल उस दौरान विहंग से टॉप्स ग्रुप और सरनाईक के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर भी पूछताछ हुई थी। अरमान जैन के बारे में बात करें तो उन्होंने फिल्म 'लेकर हम दीवाना दिल' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन वह कुछ ही फिल्म में नजर आए।

भारतीय नौसेना में निकली भर्ती, ये लोग कर सकते है आवेदन

एंजेला मर्केल ने कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए लिया ये फैसला

कोरोना मरीजों का पता लगाएंगे ये ट्रेंड डॉग्स, दी गई है खास ट्रेनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -