किसने मांगी रिश्वत में महिला से आबरू ?
किसने मांगी रिश्वत में महिला से आबरू ?
Share:

देश में यह आम धारणा है कि शहर से गांव तक हर किसी को छोटे-बड़े काम के लिए रिश्वत देना पड़ती है। लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि रिश्वत के रुप में एक इंजीनियर किसी महिला से उसकी आबरू मांग सकता है। दरअसल मामला छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले का है, जहां एक नगर निगम के इंजिनियर अधिकारी ने टॉयलेट बनाने के लिए महिला से रिश्वत के रुप में उससे अपनी आबरू का सौदा करने के लिए कहा।

 

यह खुलासा तब हुआ, जब पीड़ित महिला ने घटना की जानकारी पुलिस थाने में देते हुए एफआईआर दर्ज करवाई। सबूत के साथ पुलिस थाने पहुंची महिला ने बताया कि टॉयलेट बनाने के बदले निगम इंजीनियर ने उससे शारीरिक संबंध बनाने को कह रहा था। आरोपी आईपी सारथी इंजीनियर के पद पर रायगढ़ नगर निगम में तैनात है।

 

जानकारी के अनुसार महिला के घर टॉयलेट बनाने की मंजूरी मिले लगभग चार महीने बीत चुके हैं। बावजूद इसके महिला के घर टॉयलेट नहीं बना है, इसकी शिकायत महिला ने ठेकेदार से की तो ठेकेदार ने महिला को इंजीनियर से मिलने कि सलाह दी। महिला इंजीनियर के पास शिकायत करने पहुंची, इजीनियर ने शिकायत सुनने के बाद महिला को अश्वासन दिया और इस दौरान महिला से उसका फोन नंबर भी मांगा। महिला ने शिकायत में कहा है कि इंजीनियर ने पहले तो फोन किया और फिर शारीरिक संबंध बनाने को कहा, महिला के अनुसार इंजीनियर उसे पिछले एक हफ्ते से परेशान कर रहा था.

 

सीओ को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

दिल्ली- नाबालिग के सौदागरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सवालों के बदले घूस मामले में घिरे पूर्व सांसद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -