उधमपुर में बस तलाशी के दौरान आतंकी और सेना में मुठभेड़
उधमपुर में बस तलाशी के दौरान आतंकी और सेना में मुठभेड़
Share:

उधमपुर : उधमपुर जिले के कुद में आज एक बस की तलाशी के दौरान आतंकियों ने हमला बोल दिया। इसके बाद आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ शुरु हो गई, जिसमें एक आतंकी मारा गया। साथ ही एक महिला व दो अन्य नागरिकों की भी मौत हो गई।

जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक दोनिश राणा ने बताया कि जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित कुद में राज्य सडक परिवहन निगम की बस को जब तलाशी के लिए रोका गया तो बस में सवार आतंकवादियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू कश्मीर के जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी।

राणा ने बताया कि मुठभेड़ खत्म हो चुकी है, लेकिन अन्य आतंकियों के छुपे होने की आशंका के कारण तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। मारे गए आतंकी के पास से कई हथियार भी बरामद हुए है। हमले में घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुठभेड़ में मारी गई महिला की पहचान जम्मू के निवासी दिवंगत राजेंद्र सिंह की पत्नी ममता थापा (45) के रूप में की हुई है। घायलों की पहचान पंजाब के गुरूदासपुर निवासी बलबीर सिंह (55) और जम्मू के कृष्णानगर स्थित रवि कुमार की पत्नी रूबी (35) के रूप में की गई है। मुठभेड़ के दौरान यातायात बुरी तरह से प्रभावित हो गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -