शशि थरूर ने साधा PM मोदी पर निशाना
शशि थरूर ने साधा PM मोदी पर निशाना
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर लोग उनकी उदारवादी बातों पर विश्वास जता रहे हैं। सांसद थरूर द्वारा कहा गया कि भारत में कांग्रेस ही उदारवादी मूल्यों की हित साधक एकमात्र ही पार्टी है। सांसद शशि थरूर द्वारा कहा गया कि लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी के उदारवादी नारों के पीछे किसी तरह का गंभीर आधार नहीं था।

इन बातों को लागू करने की किसी भी तरह की योजना नहीं थी। कांग्रेस द्वारा देश को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस एकमात्र ऐसी पार्टी है जो कि उदारवादी विचारों को प्राथमिकता देती है। मोदी ने उदारवाद की बात तो की लेकिन जनता के बीच ये विचार जाने पर ये विरोधी साबित हुए। परस्पर विरोधी विचारों के कारण लोग उनसे निराश हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी की नीति के कारण बाजार प्रभावित हुआ। आखिर बाजार का जादू उन पर नहीं चल सकता जो बार में घुसने का साहस नहीं कर पाते हों। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उदार राजनीति की बात तो करते थे लेकिन उसपर वे अमल नहीं कर पाते थे। उसे एक आकार देने के लिए उनके पास कोई योजना नहीं थी। इसका खामियाजा उन्हें इस तरह भुगतना पड़ा कि अब लोगों में उनके प्रति निराशा है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -