फोटोज क्लिक के दौरान फैन ने कर दी कीर्ति खरबंदा के साथ शर्मनाक हरकत, एक्ट्रेस ने शेयर किया डिस्टर्बिंग इंसीडेंट
फोटोज क्लिक के दौरान फैन ने कर दी कीर्ति खरबंदा के साथ शर्मनाक हरकत, एक्ट्रेस ने शेयर किया डिस्टर्बिंग इंसीडेंट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा ने हाल ही में अपनी जिंदगी के डरावने किस्से के बारे में बताया। कीर्ति ने बताया कि कैसे उनकी जिंदगी में कुछ ऐसे डरावने किस्से हुए हैं जिन्हें आज भी वह भूल नहीं पाई हैं तथा आज भी उनका डर उनके मन में है। इन किस्सो में से एक है जब एक बार उनके कमरे में किसी ने छिपकर कैमरा लगा दिया था। वहीं एक बार एक व्यक्ति फोटो खींचने के बहाने उनके पास आया तथा फिर उनके साथ कुछ ऐसा किया कि कीर्ति खरबंदा बहुत घबरा गई थीं।

कीर्ति ने कहा, 'एक बात जो मुझे आज तक याद है जब मैं एक कन्नड़ फिल्म की शूटिंग कर रही थी। एक लड़का जो होटल में काम कर रहा था उसने मेरे कमरे में कैमरा लगा दिया था। मेरी और मेरे स्टाफ की आदत है जब भी हम होटल के कमरे में जाते हैं तो पूरा रूम चेक करते हैं। मुझे लगता है कि वो लड़का नया था इसलिए उसने ऐसे लगाया था कि मुझे वो नजर आ गया। उसने सेट टॉप बॉक्स के ऊपर कैमरा लगाया था। वो बहुत डरावना था। तो ऐसे आपको बड़ा ध्यान देना होता है।' कीर्ति ने बताया कि कैसे एक व्यक्ति ने उन्हें गलत तरीके से टच किया था जब वह उनके साथ फोटोज क्लिक कर रहा था। उस व्यक्ति ने इतनी जोर से चुटकी ली थी कि उनका ब्ल्ड क्लॉट तक हो गया था। 

कीर्ति ने कहा कि वो बहुत डिस्टर्बिंग इंसीडेंट था मगर ऐसा कई बार हुआ और वह भाग गया। मुझे समझ ही नहीं आया कि कैसे रिएक्ट करूं। मैं बहुत हैरान थी। कीर्ति ने उस समय के बारे में भी बताया जब एक मोटरसाइकिल वाले ने बैक पर उन्हें मारा था तथा वह गिर गई थीं। मोटरसाइकिल वाला फिर ऐसे भागा जैसे कुछ हुआ ही नहीं। कीर्ति ने बताया कि वह इस बात को अपने माता-पिता के साथ भी शेयर नहीं कर पाईं। बता दे कि कीर्ति ने विक्रम भट्ट की फिल्म राज रिबूट के माध्यम से वर्ष 2016 में हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया। फिर उन्होंने गेस्ट इन लंदन, हाउसफुल 4, पागलपंती, वीरे की वेडिंग, यमला पगला दिवाना फिर से, शादी में जरूर आना, 14 फेरे में काम किया। कीर्ति हालांकि बहुत वक़्त से फिल्मों से दूर हैं। 

400 करोड़ के आंकड़े तक पहुंची 'गदर 2' की कमाई, टूटे सारे रिकॉर्ड्स

हॉलीवुड से बॉलीवुड तक: फिल्म 'अभिमान' को 'ए स्टार इज बॉर्न' से प्रेरित होकर बनाया गया था

'मेरा जूता है जापानी' ने 'डेडपूल' की ओपनिंग में दर्शकों को चौंका दिया था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -