युवक ने किया भैंस का रेप करनी पड़ी भैंस से शादी
युवक ने किया भैंस का रेप करनी पड़ी भैंस से शादी
Share:

आप विश्वास नहीं करेंगे पर ऐसा भी हुआ है, बात यह है कि एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति को एक भैंस के साथ आपत्तिजनक स्थिति मे पकड़ लिया, फिर उस व्यक्ति को गाँव वालों ने पकड़ कर खूब पीटा और फिर इस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए गाँव के लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया, उसके पश्चात पुलिस ने मामले की जाँच करते हुये उस भैंस का मेडिकल टेस्ट कराया। परंतु मामला नहीं सुलझा और आखिरकार इस मामले को कोर्ट पैश किया गया, उसके बाद कोर्ट मे दो पक्षो के बीच चली बहस मे बचाव पक्ष ने तर्क रखा कि जिसके पास 3-3 भैंसे है वो भला क्यों किसी ओर की भैंस के साथ ऐसा करेगा।

लेकिन विपक्षी पक्ष के वकील ने सवाल उठाते हुए कहा कि यह कोई साधारण भैंस नहीं है, जज ने दोनों पक्षो कि बहस सुनने के बाद इस मामले में शिकारी भैंस को ही अदालत में हाजिर होने का आदेश दिया, पीड़ित भैंस कटघरे मे आकर खड़ी हुए, इसी दौरान काफी बहस होने के बावजूद अदालत नतीजे तक नहीं पहुँची । इसी दौरान आजिज़ आकर गाँव के लोगों ने पंचायत बिठाई और फिर गाँव कि पंचायत ने सजा सुनाते हुए फैसला किया कि आरोपी को पीड़ित भैंस से शादी करनी पड़ेगी । मजबूरी में आकार युवक के घर वालों को फैसला कबुल करना पड़ा । अगले महीने कि तारीख 19 जून को युवक और भैंस कि शादी पक्की कि गई ।

यह पूरी कहानी 19 जून को आ रही मूवी ‘मिस टकनपुर हाजिर हो’ की है, इस मूवी का पोस्टर एक दिन पहले लग चुका था तभी पता लगाया गया था कि यह फिल्म कुछ हट के है इस मूवी मे स्कूटर में भी लाल बत्ती लगी हुई है। आज ही इसका ट्रेलर सामने आया और पता लग चुका है कि यह एक बहुत ही बेहतरीन कॉमेडी फिल्म है, जो कि एक भैंस के जीवन पर आश्रित है। इस प्रकार भैंस के ऊपर फिल्मायी गई इस मूवी में बहुत से अभिनेता जैसे कि अन्नू कपूर, संजय मिश्रा, ओम पूरी, रवि किशन आदि कलाकारो ने अपना किरदार निभाया है ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -