जाने किस हाॅलीवुड फिल्म के लोकप्रिय किरदार से मिले करण जौहर
जाने किस हाॅलीवुड फिल्म के लोकप्रिय किरदार से मिले करण जौहर
Share:

फिल्म कूपर एंड सन्स 18 मार्च को रिलीज हुई और बाॅक्स आफिस के पहले ही हफ्ते में लगभग 47 करोड रूपए की कमाई भी की। इतना ही नहीं  फिल्म को काफी सफलता भी मिली।  आपको बता दे कि फिल्म 'कपूर एंड सन्स' में सिदधार्थ मल्होत्रा, पाकिस्तानी अभिनेता  फवाद खान और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है। फिल्म 'कपूर एंड सन्स' का निमार्ण धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले किया गया है। जबकि फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर है।

फिल्म की सफलता मिलने के बाद करण जौहर हाॅलीवुड फिल्म 'कुंग फू पांडा'के लोकप्रिय किरदार 'पो' से मिले। करण संवाददाता सम्मेलन के दौरान 'पो'से मिले और 'पो' को गले भी लगया और उन्होंने अपने ट्विटर अंकाउट पर तस्वीर भी शेयर की जिसमें वह पो के साथ गले मिलते दिख रहे है। इतना ही नही करण ने अपने ट्विटर पर लिखा कि पो हमारे परिवार का एक सदस्य जैसा ही है।

हांल ही में करण जौहर से ट्विटर  पर उनके एक प्रशंसक ने जब उनसे यह पूछा कि आप कंगना के साथ काम करना पंसद करेगें तो उन्होंने  कहा  कि मुझे बेसब्री से इंतजार है। कि मैं कंगना के साथ कब काम करूगा।  आपको बता दे कि,करण जौहर फिल्म हम्पटी शर्मा का सिक्वल बनाने वाले है। फिल्म में वरूण धवन को लिया जायेगा ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है क्योकि फिल्म हम्पटी शर्मा मे वरूण धवन ने लीड रोल किया था। हालंकि फिल्म पर कब काम शुरु क्या जयेगा इस बात की अभी कोई पुष्टि नही हुई है । 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -