'75 की उम्र हो या 85 की, राजनीति नहीं छोड़ूंगी', उमा भारती ने किया 2024 चुनाव लड़ने का ऐलान
'75 की उम्र हो या 85 की, राजनीति नहीं छोड़ूंगी', उमा भारती ने किया 2024 चुनाव लड़ने का ऐलान
Share:

सागर: भारतीय जनता पार्टी की फायर ब्रांड नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने घोषणा की है कि वे वर्ष 2024 का चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि मैं 75 की हो जाऊं या 85 की, राजनीति नहीं छोड़ूंगी। उमा भारती ने ये बातें सागर जिले के रहली विधानसभा के शाहपुर में आयोजित वीरांगना रानी अवंतिकाबाई लोधी के प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में मंच से कही। 

उन्होंने मंच से जनसभा को संबोधित करते हुए बताया कि उन्होंने 2019 का चुनाव इसलिए नहीं लड़ा था क्योंकि उन्हें काम करते हुए बहुत वर्ष हो गए थे। उन्हें ब्रेक की आवश्यकता थी। उमा ने साफ किया कि यदि कोई ये बोलता है कि मैं राजनीति छोड़ रही हूं तो वो गलत है। मैं राजनीति में हमेशा रहूंगी। समारोह में उमा भारती ने मंच से कहा कि मुझे राजनीति बहुत अच्छी लगती है। राजनीति उन्होंने खराब की है जो इसे सुख सुविधाओं का साधन मानते हैं। आज यदि मैं राजनीति में ना होती तो ऐसे बहुत से काम है जो ना हो पाते।

उन्होंने अपनी बात के समर्थन में उदाहरण भी पेश किए। मसलन-केन बेतवा परियोजना, सिंगरौली-ललितपुर रेल लाइन आदि-आदि। उन्होंने कहा कि राजनीति को मैंने भगवत प्राप्ति का साधन समझा है, इसलिए राजनीति में कभी नहीं छोडूंगी। समारोह में बड़े आंकड़े स्थानीय भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता और नेता उपस्थित थे। 

मराठा आरक्षण को लेकर चल रहे आंदोलन के बीच CM एकनाथ शिंदे ने किया ये बड़ा ऐलान

'पता नहीं आज बालासाहेब..', उद्धव ठाकरे के किस बयान पर भड़की भाजपा ?

क्या मराठा समुदाय को मिलेगा आरक्षण ? सीएम शिंदे ने बताया सरकार का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -