जहाँ ली शिक्षा वही चोरी करने घुसे लड़के, रजिस्टर में लिखा- 'आई एम सॉरी, सो हैप्पी'
जहाँ ली शिक्षा वही चोरी करने घुसे लड़के, रजिस्टर में लिखा- 'आई एम सॉरी, सो हैप्पी'
Share:

भीलवाड़ा: राजस्थान की भीलवाड़ा पुलिस ने चोरी के 4 ऐसे अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने चाय-कॉफी की दुकान बंद कर अपनी गैंग बनाई। तत्पश्चात, अपराधियों ने उस विद्यालय में चोरी की घटना को अंजाम दिया, जिसमें उन्होंने कभी स्वयं पढ़ाई की थी। विद्यालय से सीलिंग फैन खोलते वक़्त रजिस्टर पर पैर लगा तो ''आई एम सॉरी, सो हैप्पी'' लिख दिया।

चोरी के अपराधियों ने तीन विद्यालयों को निशाना बनाया। इनमें से एक अपराधी भीलवाड़ा के निंबाहेड़ा जाटान सरकारी विद्यालय का पुरातन छात्र है। एक अपराधी भीलवाड़ा शहर में चाय कॉफी की दुकान चलाता था। यह अपराधी बाद में करेड़ा में देवगढ़ रोड पर किराए का कमरा लेकर रहने लगा तथा अपनी आवश्यकताओं के साथ शौक को पूरा करने के लिए साथियों के साथ मिलकर चोरों की गैंग बनाई।

करेड़ा थाना अफसर जसवंत सिंह ने बताया कि 14 सितंबर को निंबाहेड़ा जाटान गांव के राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल में चोरी हो गई थी। इस घटना में करेड़ा में देवगढ़ रोड से 4 अपराधियों को पकड़ा गया। इनमें से रायपुर थाना इलाके के बागोलिया का गजराज सिंह, सुखदेव सेन, रतन कुमावत एवं करेड़ा थाना क्षेत्र के मनोहरपुरा का मुकेश सालवी सम्मिलित हैं। पुलिस के अनुसार, अपराधी मुकेश सालवी निंबाहेड़ा जाटान राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ाई कर चुका है। घटना के समय जब मुकेश स्कूल में प्रिंसिपल के कमरे में सीलिंग फैन की चोरी कर रहा था, तब टेबल पर रखे उपस्थिति रजिस्टर पर उसका पैर लग गया। उसने रजिस्टर में 'आई एम सॉरी, सो हैप्पी' लिख दिया। विद्यालय में चोरी से पहले यह सभी 14 सितंबर की रात को बीयर पीने निंबाहेड़ पहुंचे तथा रात 11 बजे विद्यालय में चोरी की थी। चारों अपराधियों ने अब तक निंबाहेड़ा जाटान, बागोलिया एवं भेरू खेड़ा सहित 3 विद्यालयों और मेले से बिजली की 3 मोटर, दो बोरिंग पंप, लैपटॉप, इनवर्टर बैटरी, स्पीकर एवं ट्रैक्टर बैटरी सहित कई सामान चोरी किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -