स्वतंत्रता दिवस पर इन साउथ एक्टर्स ने दी बधाईयां
स्वतंत्रता दिवस पर इन साउथ एक्टर्स ने दी बधाईयां
Share:

जैसा कि देश भर में लोग 74वां स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले पर तिरंगा फहराने के बाद देश के लोगों को प्रथागत स्वतंत्रता दिवस का संदेश दिया है. COVID 19 महामारी की स्थिति की छाया में, भारत अपने 74 वें स्वतंत्रता दिवस को चिह्नित कर रहे है. कैबिनेट मंत्रियों और अन्य राजनीतिक गणमान्य लोगों ने सामाजिक सुरक्षा उपायों का पालन किया और लाल किले में 74वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए बहुस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई.

मोहनलाल, अल्लू अर्जुन सहित हस्तियों ने सोशल मीडिया पर कदम रखा और अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं. अल्लू अर्जुन ने झंडे को पकड़े हुए खुद की एक तस्वीर साझा की और लिखा “Happy Independence Day to my fellow Indians. Deep Gratitude in our hearts for those who sacrificed their lives for us. Jai Hind!” Mohanlal shared a video of ‘Vande Mataram’ and wrote, “Happy Independence Day. Jai Hind!”

महेश बाबू ने अपने ट्विटर स्पेस को देते हुए लिखा, “वह दिन जिसने एक नई शुरुआत की सुबह को चिह्नित किया… जब स्वतंत्रता हमारी सबसे बड़ी जीत बन गई! इस स्वतंत्रता से हमारा मार्ग प्रशस्त हो सकता है. हम हमेशा आभारी रहें. मेरे सभी साथी भारतीयों को # IndirectenceDay मुबारक हो! मुस्कुराती आँखों से मुस्कुराता चेहरा जय हिंद ”. कमल हासन ने लिखा, "74 वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाएं और देश को महामारी, भ्रष्टाचार और गरीबी से मुक्त करने के लिए कड़ी मेहनत करें. जय हिन्द".

 

 

सोशल मीडिया पर ट्रैंड हुआ RIPBALA, जानें पूरी बात

वायरल हुई मनो बाला की कुछ तस्वीरें

गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत है नाजुक, ए आर रहमान समेत अन्य सितारों ने की दुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -