इन एक्टर्स ने पब्लिक में किया लिपलॉक..
इन एक्टर्स ने पब्लिक में किया लिपलॉक..
Share:

टीवी के गॉर्जियस कपल सनाया ईरानी और मोहित सहगल अपनी शादी को काफी एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों ही टीवी से दूर रहकर अपनी मैरिड लाइफ के मजे ले रहे हैं और छुट्टियों को एन्जॉय कर रहे हैं. जी हाँ, हल ही में इन्होने एक फोटो शेयर की है जिसमे दोनों काफी रोमांटिक लग रहे हैं. जी हाँ, दोनों की इन फोटो में आप देख सकते हैं इनका लिप लॉक जो इन्होने पब्लिक के सामने किया था.

आपको बता दे, इन दोनों की शादी को पुरे दो साल हो चुके हैं और इसी ख़ुशी में दोनों में इसे सेलिब्रेट किया और सोशल मीडिया पर इनकी पिक्चर को शेयर किया. अपनी इसी को फोटो को मोहित सहगल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. वही इसी के साथ सनाया ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे सनाया और मोहित दोनों ही कार में दिखाई दे रहे हैं.

मोहित सहगल ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है Couldn’t hv got a better life partner than you baby @sanayairani . Growing old with u is the most beautiful imagination I can ever have . Thank you sooooo much for being my strength . Happy anniversary my love. अपने अनोखे और प्यार भरे अंदाज़ में मोहित ने सनाया ने विश किया . तो चलिए इसी के साथ आपको बता देते हैं इनकी ये फोटो जो काफी रोमांटिक है. 

जल्द ही इस वेब सीरीज में नजर आएँगे क्रिकेट के धुआंधार बल्लेबाज युवी

नागिन के एक्टर ने ट्विन बेटियों के साथ सेलिब्रेट किया वाइफ का बर्थडे

पवित्र रिश्ता की मानसी के एक्स हस्बैंड का इस टीवी एक्ट्रेस पर आया दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -