पवित्र रिश्ता की मानसी के एक्स हस्बैंड का इस टीवी एक्ट्रेस पर आया दिल
पवित्र रिश्ता की मानसी के एक्स हस्बैंड का इस टीवी एक्ट्रेस पर आया दिल
Share:

छोटे पर्दे के कई मशहूर शोज़ में नजर आ चुकी टीवी एक्ट्रेस मानसी साल्वी के एक्स हस्बैंड हेमंत प्रभू इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में आ गए है. हेमंत इस बार फिर अपनी लव लाइफ के कारण सुर्खियों में बन गए है. खबरों की माने तो इन दिनों हेमंत 'साम-दाम, दंड-भेद' की एक्ट्रेस ऐश्वर्या खरे को डेट कर रहे है. आपको बता दे ऐश्वर्या भोपाल की रहने वाली है और उन्होंने टीवी शो 'विशकन्या एक अनोखी कहानी' से इंडस्ट्री में एंट्री ली थी. और इन दिनों वो साम दाम दंड भेद में मुख्य किरदार निभा रही है. इस शो के ही डायरेक्टर है हेमंत प्रभु.

शो में ही दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी और अब ये दोस्ती रिश्ते में तब्दील हो गई है. सूत्रों की माने तो दोनों इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे है. दोनों को शूटिंग पैकअप के बाद साथ में कई बार घूमते हुए स्पॉट किया गया है. हालाँकि जब इस बारे में मीडिया ने ऐश्वर्या से पूछा तो उन्होंने खबरों को गलत बताकर कहा कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त है.

आपको बात दे साल 2005 में हेमंत ने मानसी साल्वी से शादी की थी. दोनों की मुलाकात टीवी शो 'सती: सत्या की शक्ति' के सेट पर हुई थी. इस शो में मानसी लीड रोल में थी वही हेमंत शो के डायरेक्टर थे. कुछ समय डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली. लेकिन 11 साल बाद इनकी शादी टूट गई थी. और साल 2016 में दोनों का तलाक भी हो गया था. आपको बता दे हेमंत और मानसी की एक 9 साल की बेटी ओमिशा भी है. मानसी 'पवित्र रिश्ता', 'डोली अरमानों की' और 'सारथी' जैसी कई और मशहूर टीवी शोज़ में नजर आई है.

टीवी की भयंकर परी असल जिंदगी में है इतनी हॉट

श्रीलंका में प्री-वेडिंग हनीमून एन्जॉय कर रही है बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट

शिल्पा के भाई ने किया खुलासा आखिर क्यों वो रहती है सोशल मीडिया से दूर?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -