जब अपना सीना छलनी करने के लिए इस अभिनेता ने रीमा लागू को थमा दी थी पिस्तौल, और फिर...
जब अपना सीना छलनी करने के लिए इस अभिनेता ने रीमा लागू को थमा दी थी पिस्तौल, और फिर...
Share:

दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस रीमा लागू ने साल 2017 में 18 मई को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. दिल का दौरा पड़ने से 59 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था. 21 जून को रीमा की जयंती है. तो चलिए जानते है उनसे जुड़े एक किस्से के बारे में कुछ विस्तार से....

फिल्म 'वास्तव' के एक हिट सीन के दौरान रीमा काफी घबरा गई थीं और इस सीन में रीमा, संजय दत्त को गोली मारती हैं. बता यह है कि फिल्म के अंत में जब रीमा लागू अपने तपड़ते बेटे की गुजारिश पर अपने हाथों से उसका सीना छलनी कर देती है और इस फिल्म के सीन पर लोगों ने खूब आंसू भी बहाए थे. हालांकि इसकी शूटिंग के दौरान रीमा लागू को अपना पसीना भी खूब बहाना पड़ा था.

वास्तव फिल्म की सफलता के बाद एक इंटरव्यू में रीमा ने कहा था कि ये किरदार और फिल्म का क्लाइमेक्स बहुत ही मुश्किल था और जिस पिस्तौल से वो फिल्म में संजय को गोली मारती हैं, असल में उन्हें उसके वजन का अंदाज तक भी नहीं था और जब संजय ने उन्हें शूट करने के लिए पिस्तौल थमाई तो वह काफी घबरा गई थीं और शूट करने से पहले जब रिहर्सल की तो वो पसीने से नहा चुकी थीं. यह फिल्म संजू बाबा के करियर की बड़ी हिट और कमबैक मूवी थी. इसमें संजय की माँ के रोल ने रीमा को एक बार फिर से इंडस्री में माँ के रूप में शानदार पहचान दिलाईं थी. 

बजरंगबली को लेकर मनोज मुंतशिर ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- ‘भगवान नहीं हनुमान जी, हमने उन्हें बना दिया'

VIDEO! अमिताभ बच्चन की नातिन ने जीता फैंस का दिल, बोले- 'अकेली स्टार किड है जिसके पास दिमाग है...'

AICWA ने PM मोदी को लिखा पत्र, 'आदिपुरुष' को लेकर की ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -