पत्नी से हुआ झगड़ा तो साली को लेकर भाग गया शख्स, चौंका देने वाला है मामला
पत्नी से हुआ झगड़ा तो साली को लेकर भाग गया शख्स, चौंका देने वाला है मामला
Share:

रांची: हाल ही में एक चौंका देने वाली घटना सामने आ रही है जिसमे पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से 15 साल की साली को शादी की नीयत से भगाने के अपराधी बहनोई शाजू शेख टाटानगर रेल पुलिस के हत्थे चढ़ गया। GRP के सैनिकों ने तहकीकात के चलते संदेह होने पर दोनों को (बहनोई एवं साली) को हावड़ा-मुंबई गीतांजलि एक्सप्रेस से उतारा है।

वही पूछताछ के पश्चात् नाबालिग को रेल पुलिस ने चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया, जिसे सोनारी आदर्श सेवा संस्थान में रखा गया है। वहीं, बहनोई शाजू शेख से रेल थाने में पूछताछ की जा रही है। दोनों के घरवालों को भी रेल पुलिस ने फोन कर टाटानगर बुलाया है। 

वही प्राप्त खबर के मुताबिक, 26 वर्षीय शाजू शेख एक बच्ची का पिता है। पत्नी से लड़ने के पश्चात् वह नौकरी करने मुंबई जा रहा था। पत्नी से नाराज शाजू ने किसी प्रकार 15 वर्षीय साली को भी अपने साथ शादी के लिए तैयार कर लिया। इससे दोनों ही परिवार वालों को झांसा देकर मुंबई के लिए घर से निकल गए, मगर ट्रेन में पकड़े गए। फिलहाल दोनों के ही घरवाले केस दर्ज करने के बदले आपसी समझौता में जुटे हैं, जिससे नाबालिग को घर ले जाने के साथ रिश्तेदार को कानूनी पचड़े से बचा सकें।

'मंदिरों में लड़कियां छेड़ने जाते हैं कांग्रेसी...', BJP के बयान से मचा बवाल

'मेरे साथ 2 दिन बिता लो तो नहीं देनी पड़ेगी रिश्वत', अधिकारी ने की महिला से शर्मनाक डिमांड

अपने ही बेटे को मां ने गड्ढे में फेंका, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -