जब इंडस्ट्री ने कर दिया पूजा भट्ट के खत्म होने का ऐलान, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
जब इंडस्ट्री ने कर दिया पूजा भट्ट के खत्म होने का ऐलान, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
Share:

90 के दशक की एक बोल्ड और बिंदास अभिनेत्री पूजा भट्ट बिग बॉस OTT का हिस्सा बनने के बाद से ख़बरों में बनी हुई हैं। पूजा ने अब अपने नए इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई चीजों पर खुलकर चर्चा की है। अपने इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने बताया कि उन्होंने 17 वर्ष की आयु में एक्टिंग डेब्यू किया था। फिर 19 वर्ष की उम्र में वो स्टार बन गई थीं। किन्तु 24 की उम्र में इंडस्ट्री ने ऐलान कर दिया था कि उनका करियर समाप्त हो चुका है।

पूजा भट्ट ने कहा- मैं 17 साल की थी, जब मैंने अपनी पहली फिल्म डैडी की थी। तत्पश्चात, दिल है कि मानता नहीं, सड़क भी हिट हुईं। 19 की उम्र में मैं सुपरस्टार बन चुकी थी। मगर जब मैं 24 की हुई तो इंडस्ट्री ने कहा- ये तो खत्म हो चुकी है। इसलिए मैंने कहा था कि दुनिया में ये इकलौती ऐसी इंडस्ट्री है, जहां 24 वर्ष की उम्र में ही ये कहकर गिरा दिया जाता है कि आप खत्म हो चुके हैं, जबकि कई लोग इस उम्र में शुरुआत करते हैं।
 
तत्पश्चात, पूजा ने अभिनय छोड़कर निर्देशन में अपना भाग्य आजमाया। पूजा ने कहा- 25 की वर्ष की उम्र में मैंने अपना प्रोडक्शन हाउस खोला। मुझे जब मेरा पहला नेशनल अवॉर्ड मिला, तब मुझे मेरा आत्म सम्मान वापस मिला। मैंने देशभर में ट्रैवल किया, लोगों से मुलाकात की। फिर पूजा ने काजोल के साथ दुश्मन, जख्म जैसी फिल्में बनाईं। पूजा ने ये भी बताया कि उन्होंने 21 वर्ष तक कैमरा फेस नहीं किया था। वो कैमरा के पीछे की काम कर रही थीं। 

जानिए क्यों बचना ऐ हसीनो से कटरीना कैफ को हटाया गया था

अलग-अलग एरा का एक संगीतमय दौरा

जानिये कैसे 'आजा नचले' बना बॉलीवुड का एक आइकोनिक गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -