घर पहुंचा पिता तो फांसी पर लटकी मिली दोनों बेटियां, पत्नी का भी हुआ ऐसा हाल
घर पहुंचा पिता तो फांसी पर लटकी मिली दोनों बेटियां, पत्नी का भी हुआ ऐसा हाल
Share:

उज्जैन/ब्यूरो। किराना व्यापारी की पत्नी ने 2 बेटियों के साथ फांसी लगा ली। महिला और 6 साल की बेटी की मौत हो गई। वहीं छोटी बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है। बच्ची का इलाज उज्जैन जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना के समय व्यापारी घऱ के सामने ही स्थित दुकान पर था। पुलिस ने शव को पोष्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजवाकर कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पूरा मामला उज्जैन के तराना तहसील के नाचनबोर चौराहे के पास की है। घटना बुधवार रात 9.30 बजे बताई जा रही है।

दरअसल तराना में नाचन बोर चौराहे पर किराना व्यापारी सुनील परमार का घर है। घर के सामने ही किराना दुकान है। बुधवा रात जब किराना व्यापारी सुनील परमार घर पहुंचकर अपने कमरे गए तो होश उड़ गए। पत्नी गायत्री और 6 साल की बेटी हंसिका और 3 साल की बच्ची के साथ छत के पंखे से लटकी हुई थी। घटना में पत्नी और 6 साल की बेटी की मौत हो चुकी थी। वहीं 3 साल की छोटी बेटी की सांस चल रही थी। घटना की जानकारी लगने पर तराना पुलिस, तराना थाना प्रभारी और तहसीलदार सोनम भगत मौके पर पहुँचे और मामले की जाँच में जुट गई । बाद में पंचनामा बनाकर मृतक का पोस्टमार्टम करवाया। घटना का स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है।

सूचना पर पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और तीनों को तराना अस्पताल लेकर पहुंची। डॉक्टर ने पत्नी और बड़ी बेटी को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने छोटी बच्ची की हालत गंभीर होने के कारण उज्जैन जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की जानकारी लगने पर तराना पुलिस, तराना थाना प्रभारी और तहसीलदार सोनम भगत मौके पर पहुंचे। अभी तक घटना का स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मथुरा: मुस्लिमों की बढ़ती आबादी हिन्दुओं के लिए खतरा, 90% होते ही...

नशामुक्ति कार्यक्रम में शराब के लाभ और पीने का तरीका बताने लगे शिक्षा मंत्री

सितंबर के महीनेमें तेजी से फैलते हैं ये रोग, जानिए नाम, लक्षण और बचाव के उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -