जब लाइव शो में एंकर ने हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष को बाहर निकाला
जब लाइव शो में एंकर ने हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष को बाहर निकाला
Share:

नई दिल्ली : मेरठ में लव जिहाद के आरोप वाले मामले में बात गर्म होने पर एक लाइव शो में हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष को एंकर द्वारा बाहर निकालने का मामला सामने आया है.

उल्लेखनीय है कि मेरठ में एक कमरे में लड़का-लड़की को साथ देखकर हिंदू युवा वाहिनी के कुछ कार्यकर्ताओं ने लड़के पर लव जिहाद फैलाने का आरोप लगाकर उनके सामने दबंगई दिखाई थी. इस मामले में इंडिया टुडे के साथ लाइव शो में जब स्टूडियो में बुलाए गए हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष नागेंद्र सिंह तोमर बहस की सारी मर्यादाओं को भूल गए तब एंकर राहुल कंवल ने उन्हें अपने शो से धक्का देकर निकाल दिया.

दरअसल इस बहस में तोमर मेरठ में हुए इस घटना को लेकर दलीलें पेश कर रहे थे. एंकर ने कह दिया कि आखिर आप लोग कौन होते हैं किसी के बेडरूम में झांकने वाले. तोमर ने कहा कि मैं नहीं आप झांकते हैं दूसरे के बेडरूम में. बहस इतनी गरम हो गई कि दोनों ही गुस्से में आ गए.तोमर को उग्र होते देख एंकर ने उन्हें डांटने के लहजे में चुप रहने को कहा. इस पर तोमर ने उनसे कहा कि जब चुप ही कराना रहता है तो हमें अपने शो पर आप बुलाते क्यों हो. बस फिर क्या था ,एंकर ने बोल दिया कि आप मेरे शो से निकल जाइए. तोमर फिर भी बहस जारी रखे हुए थे तो एंकर ने उन्हें लगभग धक्के देते हुए शो से बाहर निकाल दिया.

यह भी देखें

हिंदू युवा वाहिनी ने की प्रेमी युगल से बदसलूकी, घसीटकर ले गए थाने!

अवैध संबंध के शक में प्रेमी का काट दिया प्रायवेट पार्ट और निकाल लीं आंखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -