अवैध संबंध के शक में प्रेमी का काट दिया प्रायवेट पार्ट और निकाल लीं आंखें
अवैध संबंध के शक में प्रेमी का काट दिया प्रायवेट पार्ट और निकाल लीं आंखें
Share:

लाहौर। अभी तक तो पाकिस्तान में कथित तौर पर सोशल मीडिया पर्सनलिटी बनना और खुलकर जीना कुछ लोगों को नागवार गुजरा करता था लेकिन अब जो जानकारी सामने आई है उससे तो वहशीयाना व्यवहार की सारी हदें ही पार हो गई हैं। पाकिस्तान के पंजाब राज्य में एक प्रेमी को उसके प्यार करने की सजा दी गई है। हालांकि पीड़ित लड़के की शिकायत पर आरोपी लड़की के पिता और उसके सहयोगियों पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है लेकिन यह बात सामने आई है कि आरोपी पिता का समर्थन पाकिस्तान के सत्तारूढ़ दल पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज के सांसद द्वारा किया जा रहा है।

तो दूसरी ओर इस मामले में हस्तक्षेप करने की अपील पीड़ित के पिता ने पाकिस्तान के प्रधान न्यायाधीश से की है। दरअसल एक 15 वर्षीय युवक को उसकी प्रेमिका के पिता ने अवैध संबंध के शक में अपहृत कर लिया। ये लोग लड़के को रावी नदी के समीप एक निर्जन स्थान पर ले गए। यहां पर इस युवक का न केवल प्राइवेट पार्ट काट दिया गया बल्कि जब पिता और उसके साथ मौजूद सहयोगियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो इन लोगों ने उसकी आंखें भी निकाल लीं।

इस तरह की वारदात को अंजाम देने के बाद ये लोग लडके को छोड़कर भाग निकले। लड़का लहूलुहान हालत में दर्द से पीड़ित था। क्षेत्र से गुजरने वालों की नज़र जब इस युवक पर गई तो वे उसे चिकित्सालय ले गए। युवक को चिकित्सकों ने उपचार दिया और उसकी जान बच गई। इस मामले में पीड़ित ने पुलिस में शिकायत की।

कुलभूषण के बाद अब बलूच को पाक सेना ने हिरासत में लिया

पाकिस्तानी मीडिया ने कहा, जाधव को फांसी दी तो देखने होंगे बुरे नतीजे

नेपाल से लापता हुआ पाकिस्तानी सेना के पूर्व अधिकारी ने कुलभूषण को था पकड़वाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -