स्टेशन किनारे पड़ी बच्ची को देख पहुंच गया कुत्तों का झुण्ड, देखें फिर क्या हुआ

कुत्तों को सबसे समझदार जानवर माना जाता है. वो इंसानों के भी बड़े वफादार होते है. हालांकि ऐसा नहीं है कि वह सिर्फ अपने मालिक के लिए ही वफादारी निभाते है. कई ऐसे भी मामले देखने को मिलते है जिसमे कुत्तों ने अनजान लोगो की भी मदद की है. ऐसा ही एक मामला पिछले दिनों कोलकाता से सामने आया. लोकल मीडिया के अलावा सोशल मीडिया पर भी इस खबर की खूब चर्चा रही.

दरअसल यह मामला जुलाई महीने का है जब कोलकाता रेलवे स्टेशन पर सबकुछ आम दिनों की तरह ही चल रहा था कि तभी लोगो की नजर स्टेशन के किनारे जमीन पर पड़ी एक बच्ची की तरफ गयी. बच्चीं के आसपास कोई नहीं था सिवाए उसकी दूध की बोतल और डाइपर के. बच्ची को रोते कई लोगों ने देखा लेकिन उसके पास जा देखने की जहमत किसी ने नहीं उठायी. तभी कुछ ऐसा हो गया जिसे देख सब हैरान रह गए.

स्टेशन पर मौजूद कुछ कुत्तों ने ने लड़की को चरों तरफ से घेर लिया. कुत्तों को देख ऐसा लग रहा था कि वो बच्चीं की हिफाजत में खड़े हो. सुरक्षा गार्डों की तरह खड़े इन कुत्तों पर आरपीएफ की नजर गयी तो उन्होंने पास जा कर देखा. बच्ची को देखते ही जवानों ने ऑफिसर्स को सूचित किया और बच्ची को हॉस्पिटल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि बाद में बच्ची को चाइल्डलाइन को सौंप दिया गया लेकिन जिस तरह से कुत्तों ने बच्ची को संभाला, उसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ जरूर खींचा.

अलग अलग तरह की पाई जाती है गर्लफ्रेंड

आँखें ना मिलाना प्यार हो जायेगा, देखिये ये क्यूट वीडियो

क्या हुआ जब बम बेचने वालों को अरेस्ट करने लगे ये लोग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -