नेक दिल इंसान थे सुशांत सिंह राजपूत, फैन के कहने पर दान किये थे 1 करोड़
नेक दिल इंसान थे सुशांत सिंह राजपूत, फैन के कहने पर दान किये थे 1 करोड़
Share:

बीते 14 जून रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर सभी को हैरान कर दिया. वहीं अब उनके निधन के बाद लोगों को उनसे जुड़े किस्से याद आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि ऐसा ही एक किस्सा 2018 का है जब केरल में भयानक बाढ़ आई थी. उस समय बाढ़ से लाखों लोग प्रभावित हुए थे और कई लोगों की जान गई थी. वहीं उस समय सुशांत से एक फैन ने इंस्टाग्राम पर कहा था, ‘मेरे पास पैसे नहीं हैं लेकिन मैं कुछ खाने का सामान दान करना चाहता हूं. कैसे करूं.’

ऐसे में सुशांत ने फैन को रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘मैं तुम्हारे नाम से 1 करोड़ रु. दान करता हूं.' वहीं इसके बाद सुशांत ने डोनेशन करने के बाद सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उस फैन को यह मौका देने के लिए धन्यवाद कहते हुए लिखा था, ‘मेरे दोस्त जैसा तुम चाहते थे, मैंने वैसा कर दिया है. यह तुमने तब किया है जब इसकी बहुत जरूरत है. ढेर सारा प्यार. माय केरल.’ आप सभी को हम यह भी बता दें कि फैन के नाम पर 1 करोड़ दान करने के अलावा सुशांत ने 2018-19 के बीच 2.5 करोड़ और दान किए थे. जी दरअसल उन्होंने साल 2018 में असम में आई बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए 1.25 करोड़ डोनेट किए थे. वहीं सुशांत को याद करते हुए राइटर-डायरेक्टर चारूदत्त आचार्य ने यह बात फेसबुक पोस्ट में बताई है. चारू के पिता पीबी आचार्य 2014-19 के बीच असम के गवर्नर थे.

आप सभी को बता दें कि केरल बाढ़ से प्रभावितों के लिए भी सुशांत ने 1.25 करोड़ का दान दिया था. बीते दिनों ही केरल के मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन ने भी उन्हें याद करते हुए एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, ''हम सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी हैं. उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री का नुकसान हुआ है. मैं दुख की इस घड़ी में उनके परिवार, दोस्त और फैन्स के साथ हूं. साथ ही केरल बाढ़ के समय उनकी मदद को भी याद करता हूं.'' सुशांत बहुत ही नेक दिल इंसान थे और किसी की भी मदद के लिए वह हमेशा आगे रहते थे.

सुशांत के लिए न्याय मांग रहे लोग, 24 घंटे में 16.85 लाख से ज्यादा लोगों ने Change.org पर साइन की पिटीशन

ड्राइव फिल्म के बाद सुशांत से नाराज थे सलमान, सिनेमाघरों में नहीं रिलीज होने दी फिल्म!

सुशांत की मौत पर बोले कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा- 'फोन नहीं उठाता था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -