सनी लियोनी को आपत्तिजनक हालात में पिता ने पकड़ लिया था, फिर किया ऐसा
सनी लियोनी को आपत्तिजनक हालात में पिता ने पकड़ लिया था, फिर किया ऐसा
Share:

मुंबई : पोर्नस्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बन बॉलीवुड की दुनिया में तहलका मचाने वाली सनी लियोनी ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर एक बाद हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. एक यूट्यूब चैनल के साक्षात्कार में बात करते हुए सनी लियोनी ने आपत्तिजनक हालत में पिता द्वारा पकड़े जाने की बात एक्सेप्ट की है।

सनी ने बताया कि जब वह टीनएज में थी तब उसे बहुत हर्ट हुआ क्योकि उनकी फैमिली मिशिगन से कैलिफोर्निया शिफ्ट हुई थी जिससे उनके दिल को ठेस पहुची. सनी ने बताया मिशिगन में हम एक साल रहे जिस दौरान वह एक हॉट एंड हैंडसम लड़के को डेट कर रही थी. वह इतना अच्छा था कि मुझे हर रोज अपने हाथों से लव-लेटर लिखता था.सबकुछ ठीक चल रहा था. जब दोनों ने एक दूसरे को पहली बार किस किया तो वह बेहद अद्भुत अनुभव था. जब मुझे पता चला कि उस जगह को छोड़कर जाना है तो मेरा दिल टूट गया था.

वह लड़का बास्केटबॉल खेलता था. लेकिन मेरे पेरेंट्स उससे नफरत करते थे. मेरे पिता ने हम दोनों को एक बार आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था. वह बहुत बुरा हादसा था. दरअसल, एक कमरे में हम दोनों साथ में थे, मैं उसकी गोद पर बैठी थी. हम इंटीमेट हो रहे थे. तभी मेरे पिता आए और मुझे डांटने लगे. पापा को देखकर मैं बहुत ज्यादा डर गई थी. वह मेरी लाइफ का सबसे बुरा इंसिडेंट था.

बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बना रही थी, हुआ ऐसा कुछ कि चली गई प्रेमिका की जान

यहां लड़कियां फ्री में बनाती है संबंध, लोगो की लगती है लम्बी लाइन

लड़कियां जब रूम में अकेली होती है तो करती है ऐसा काम, जानकर आपको भी कुछ - कुछ होने लगेगा

भारत के मशहूर TOP 8 वैश्यालय, इस वजह से है ये फैमस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -